whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कातिलाना अंदाज, हवा से करेगी Race, आ गई नई लोहा-लाट Xiaomi SU7, देखें वीडियो

Xiaomi SU7 Ultra महज 1.97 सेकंड में 100 km/h की स्पीड पकड़ सकती है, इस कार की लंबाई 5260mm की है। इसमें टच स्क्रीन सिस्टम और डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले दी गई है।
03:56 PM Jul 22, 2024 IST | Amit Kasana
कातिलाना अंदाज  हवा से करेगी race  आ गई नई लोहा लाट xiaomi su7  देखें वीडियो
Xiaomi SU7 Ultra

Xiaomi unveils SU7 Ultra Prototype details in hindi: यंगस्टर्स हाई स्पीड गाड़ियों के दीवाने हैं, ऐसी गाड़ियां दमदार पावरट्रेन के साथ अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन में आती हैं। इसी सेगमेंट में Xiaomi ने अपनी नई कार SU7 Ultra से पर्दा उठाया है। ये रेसर कार है, जिसे हाई क्लास सेफ्टी फीचर्स और लुक्स में पेश किया गया है। इस कार का प्रोटोटाइप देखने में फ्रंट से एयरोडायनामिक लग रहा है। एयरोडायनामिक शेप हाई स्पीड को सपोर्ट करती है। वहीं, कार में कूपे लुक मिलेगा, जो राइडर को कम्फर्ट राइड देगा।

Xiaomi SU7 Ultra में 350Kmph की टॉप स्पीड, Bugatti को देगी टक्कर

Xiaomi SU7 Ultra हाई स्पीड कार होगी, जो 350Kmph की टॉप स्पीड देगी। ये हाइपर कार है, जो तेज स्पीड के लिए 1548hp की पावर के साथ मिलेगी। ये अपने सेगमेंट में Bugatti Chiron से कम्पीट करेगी, जिसमें हाई पिकअप के लिए 1479 hp की पावर मिलेगी है। कार में रेसिंग ट्रैक के लिए V8s इंजन दिया गया है, जो चलते हुए मैक्सिमम 635 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

Xiaomi SU7 Ultra महज 1.97 सेकंड में पकड़ेगी 100 km/h की स्पीड

कंपनी का दावा है कि यह कार Xiaomi SU7 Ultra महज 1.97 सेकंड में 0 से 100 km/h की स्पीड पकड़ लेती है। कार में 1900 kg का वजन है, जो बाजार में Aston Martin, BMW M5, Tesla Model S Plaid, और Porsche Taycan Turbo GT से कम्पीट करेगी। कार को बेहद स्टाइलिश बनाया गया है, इसका फ्रंट शॉर्प एज है, इसका साइड फेस Sleek डिजाइन में है। कार के डायमेंशन की बात करें तो कार की लंबाई 5260mm, चौड़ाई 2064mm और हाइट 1406 mm की है।

Xiaomi  की कार सड़क पर Aston Martin से करेगी मुकाबला

Xiaomi ने अपनी SU7 Ultra का अभी प्रोटोटाइप पेश किया है। फिलहाल कंपनी ने अपनी इस कार की डिलीवरी डेट का ऐलान नहीं किया है। अनुमान है कि ये कार मार्च 2025 तक सड़कों पर देखने को मिलेगी। बताया जा रहा है कि इंडिया में ये कार 50 लाख रुपये एक्स शोरूम होगी। इंडिया में इस सेगमेंट में Aston Martin आती है। Aston Martin की बात करें तो ये कार 325 km/h की टॉप स्पीड देती है, ये स्पोर्ट्स कार सिर्फ 3.4 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है।

Aston Martin में 21 इंच के बड़े अलॉय व्हील

ये न्यू जनरेशन कार है, जिसमें 4.0 लीटर का हाई पावर पेट्रोल इंजन मिलता है। हाई पिकअप के लिए कार में ट्विन-टर्बोचार्ज्ड इंजन दिया गया है। इस कार में 21 इंच के बड़े अलॉय व्हील दिए गए हैं, जो इसे स्टाइलिश लुक देते हैं। ये कार हाई स्पीड के लिए 665 बीएचपी की पावर और 800 एनएम टॉर्क जनरेट करती है। कार में हाई स्पीड में कार को कंट्रोल करने के लिए एडवांस्ड व्हीकल डायनामिक्स कंट्रोल सिस्टम मिलता है। ये सिस्टम सेंसर से चलता है और तेज स्पीड में कार में अचानक ब्रेक लगाने पर कार को पलटने से बचाता है और उसे कंट्रोल करने में मदद करता है।

Aston Martin में ये फीचर्स भी आते हैं

  • इस कार में 10.25 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है।
  • कार के फ्रंट में बड़ी ग्रिल और एलईडी हेडलाइट दी गई है।
  • ये कार 15-स्पीकर और डुअल कलर इंटीरियर के साथ आती है।
  • इस स्पोर्ट्स कार में एडजस्टेबल फ्रंट सीटें और डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले मिलता है।

ये भी पढ़ें:  Hybrid इंजन और 27 की माइलेज, Maruti की इस कार की कीमत 10.99 लाख

ये भी पढ़ें: क्यों डाउन हुई Mahindra Thar की Sale? 15 अगस्त के बाद बदल जाएगा इसका नाम और लुक

ये भी पढ़ें: 9 लाख से कम कीमत में मिल रही ये न्यू जनरेशन CNG कार , 27 की माइलेज और शानदार फीचर्स

ये भी पढ़ें: 6.29 लाख में मिल रही ये 5 Seater सेडान कार, 28 की माइलेज और तगड़े सेफ्टी फीचर्स

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो