whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बेगूसराय में 5 युवकों की गंगा में डूबने से मौत, मुंडन संस्कार के बाद नहाने आए थे

5 youths died drowning in Ganga Begusarai: बिहार के बेगूसराय में मुंडन संस्कार के बाद नहाने आए 5 युवकों की डूबने से मौत हो गई। पांचों युवकों के शव मछुआरों ने नदी से बाहर निकाले। हादसे के बाद से ही परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है।
06:19 PM May 20, 2024 IST | Rakesh Choudhary
बेगूसराय में 5 युवकों की गंगा में डूबने से मौत  मुंडन संस्कार के बाद नहाने आए थे
नदी में डूबने के बाद मछुआरों ने शवों को बाहर निकाला

Begusarai Bihar 5 youths died drowning in Ganga: बिहार के बेगूसराय के सिमरिया घाट पर नहाने के दौरान 5 युवकों की गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई। पांचों युवक मुंडन संस्कार के बाद स्नान करने के लिए आए थे। घटना के बाद से ही परिजनों में हड़कंप मच गया है। जानकारी के अनुसार बरौनी निवासी राजू शाह के बेटे का आज सिमरिया घाट पर मुंडन संस्कार होना था। इसी में शामिल होने के लिए उनके परिवार के लोग घाट पर पहुंचे थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक नहाने के दौरान 5 युवक गहरे पानी में चले गए, जिससे सभी की डूबने से मौत हो गई। मृतकों में सोनू शा ह के बेटे रोहित कुमार, बाबू साहेब, कर्तव्य कुमार पुत्र चंदन राम, अजय कुमार पुत्र अधिक शाह और ओम मिश्रा पुत्र प्रकाश मिश्रा शामिल हैं। जानकारी के अनुसार इनमें सबसे पहले 1 युवक डूब रहा था लेकिन उसको बचाने के लिए एक के बाद एक चारों युवक गहरे पानी में चले गए।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और सभी के शवों को पोस्टमाॅर्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया। वहीं एक साथ 5 युवकों की मौत से गांव में हर कोई गम में दिखा। मृतक के भाई ने जानकारी देते हुए बताया कि मुंडन के बाद सभी स्नान कर रहे थे। इस दौरान उनके दो भाई घाट से धीरे-धीरे गहरे पानी में चले गए और डूब गए। हादसे के वक्त एक भी गोताखोर वहां मौजूद नहीं था।

ये भी पढ़ेंः Agra IT Raid: जूता कारोबारियों के घर से 60 करोड़ कैश बरामद, नोट गिनने के लिए मंगाईं 10 मशीनें

ये भी पढ़ेंः 18 फीट नीचे गिरी बस, एक की मौत और 20 से ज्यादा घायल; UP के बरेली में हुआ हादसा

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो