चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'बिहार में हथियार लेकर चलने वालों को मारी जाएगी गोली' नीतीश के मंत्री की चेतावनी

Bihar minister Dilip Jaiswal Warns Miscreants: बिहार की नीतीश सरकार में बीजेपी कोटे से मंत्री दिलीप जायसवाल ने बुधवार को व्यापारी हत्याकांड पर बड़ा बयान दे दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बंदूक और गोली लेकर चलने वालों को सीधे गोली मारी जाएगी।
02:27 PM Jun 19, 2024 IST | Rakesh Choudhary
बिहार सरकार में मंत्री दिलीप जायसवाल
Advertisement

Bihar minister Dilip Jaiswal Warns Miscreants: बिहार के राजस्व और भूमि सुधार मंत्री दिलीप कुमार जायसवाल ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार की कैबिनेट में फैसला हुआ है कि जो अपराधी अवैध बंदूक-गोली लेकर सड़क पर चलेगा उसे सीधे गोली मार दी जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश के हर जिले में एसआईटी टीम बनाई जाएगी। उन्होंने ये बयान रुपौली उपचुनाव के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में कही। वे यहां जेडीयू प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे।

Advertisement

मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आप लोगों की चिंता करते हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में अब कोई अपराधी नहीं बचेगा। जो भी अपराधी बंदूक-गोली लेकर चलता है उसे समाप्त कर दिया जाएगा। ये फैसला बिहार सरकार ने कैबिनेट बैठक में लिया है। बिहार में अब गरीब और शरीफ लोगों का राज होगा। गोली-बंदूक लेकर चलने वालों का राज नहीं होगा। भूमि सुधार मंत्री ने कहा कि बिहार सरकार को आप लोगों की चिंता है। आपकी चिंता पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार ही कर सकते हैं। इसलिए आप किसी के चक्कर में मत पड़िए। और हां ध्यान रहे कोई भी आ जाएं किसी के चक्कर में मत पड़ना।

जानें कौन हैं दिलीप जायसवाल

बता दें कि मंत्री दिलीप जायसवाल मूल रूप से खगड़िया जिले के रहने वाले हैं। उन्होंने मधेपुरा विवि से MSC की है। वहीं मगध विवि से एमबीए और मधेपुरा से ही पीएचडी की पढ़ाई की है। वे लगातार तीन बार से MLC हैं। जायसवाल बीजेपी के कद्दावर नेता माने जाते हैं। गौरतलब है कि जायसवाल करीब 20 से अधिक सालों तक बिहार भाजपा के कोषाध्यक्ष भी रहे हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः फ्रूट बेचता था, किडनी बेचने लगा…अब जेल में कटेगी जिंदगी, सुनीता को मिला इंसाफ तो फूट-फूट कर रोई

ये भी पढ़ेंः राजनीति में आएंगे CM नीतीश के बेटे निशांत! फिजा का संकेत तो यही, बाकी इंजीनियर बाबू ही बता पाएंगे

Advertisement
Tags :
bihar governmentBihar NewsMinister Dilip Jaiswalshoot the criminals
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement