खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मदरसा आतंकवाद का अड्डा'; बिहार में गिरिराज सिंह का विवादित बयान, कांग्रेस और लालू-तेजस्वी पर साधा निशाना

Bihar BJP Giriraj Singh Madrasa Statement: बिहार में मीडिया से बात करते हुए सांसद गिरिराज सिंह ने प्रदेश के मदरसों को आतंकवाद का अड्डा बताया है। बिहार के छपरा में मदरसे में हुए ब्लास्ट को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने यह बयान दिया।
10:34 AM May 17, 2024 IST | Khushbu Goyal
बिहार में सांसद गिरिराज सिंह ने मीडिया के सामने बड़ा बयान दिया।
Advertisement

Giriraj Singh Told Madrasa Terrorist Place: बिहार के मदरसा आतंकवाद का अड्डा बन गए हैं। यहां बुर्के की आड़ में बोगस वोटिंग भी कराई जाती है। हालांकि इसका धर्म से कोई लेना देना नहीं है, लेकिन छपरा के मदरसा में जो बम ब्लास्ट हुआ, उससे साबित हो गया है कि यहां आतंकवाद फैला है। कांग्रेस और लालू प्रसाद यादव बिहार में तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं, इसलिए उन्हें यह सच्चाई नजर नहीं आती।

Advertisement

सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि लालू यादव मुसलमानों को आरक्षण दिलाने की बात करते हैं। राहुल गांधी भी मुस्लिमों के पक्षकार बनते हैं। प्रधानमंत्री मोदी देश के गरीब वर्ग के साथ होने की बात करते हैं तो उन्हें मिर्ची लग जाती है। 4 जून को फैसला हो जाएगा कि कौन कितना पानी मं है? कौन मुसलमानों को आरक्षण दिलाएगा और कौन देश से आतंकवाद को खत्म करेगा? यह कहना है भाजपा सांसद गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) का है।

 

Advertisement

यह भी पढ़ें:कन्हैया कुमार की BJP को खुली चुनौती, ‘कॉलर पकड़कर तुमको तुम्हारी औकात बता रहा हूं’

छपरा के मदरसे में ब्लास्ट से मौलवी की मौत

बता दें कि गत 15 मई को बिहार के छपरा में सारण जिले के मरखा थाना क्षेत्र के तहत आने वाले मोतिराजपुर गांव में मदरसे में धमाका हुआ था। हादसे में मदरसे के 40 वर्षीय मौलाना इमामुद्दीन की मौत हो गई थी। वहीं 15 साल का स्टूडेंट नूरी आलम घायल हुआ था। गरखा CSC में उसका इलाज चल रहा है। मौलवी को छपरा के सदर अस्पताल और पटना के PMCH में रेफर किया गया था, लेकिन इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

सारण ASP राजकिशोर सिंह ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की जांच की जा रही है। हादसे के सबूतों को मिटाने की कोशिश की गई थी। सूत्रों का कहना है कि मदरसा में बम बनाए जाते थे। इसी दौरान एक बम फटने से हादसा हो गया। पुलिस इस एंगल से जांच कर रही है। अगर मदरसे में बम बनाने वाली बात सच साबित हुई तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मदरसे में काम करने वालों से पूछताछ और जांच का दौर जारी है।

यह भी पढ़ें:वोट डालिए, बच्चों को 10 नंबर एक्स्ट्रा मिलेंगे, UP के स्कूल की बड़ी घोषणा

भाजपा 400 से ज्यादा सीटें जीतकर सरकार बनाएगी

सांसद गिरिराज सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भाजपा 4 चरणों के मतदान में सबसे ज्यादा सीटें जीत रही है। बाकी के 3 चरणों के मतदान में 400 से ज्यादा सीटें जीतेगी। विपक्षी और विरोधी मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखते रह जाएंगे। बाबा अंबेडकर साहिब के बाद देश के गरीबों के मसीहा प्रधानमंत्री मोदी बने हैं, जिन्होंने गरीब वर्ग के हित में काम किया है और वे आगे भी गरीबों के लिए काम करते रहेंगे।

यह भी पढ़ें:अगर बहुमत नहीं म‍िला तो क्‍या होगा BJP का प्‍लान-बी? अम‍ित शाह ने तोड़ी चुप्‍पी, केजरीवाल पर भी साधा न‍िशाना

Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha Electiongiriraj singhLalu Prasad Yadavlok sabha election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement