खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'होटल में बेड पर रंगरलियां...निर्वस्त्र लड़के-लड़कियां'; बिहार में जिस्मफिरोशी के धंधे की आंखोंदेखी

Bihar Police Hotel Raid: बिहार पुलिस ने नेपाल बॉर्डर पर रेड मारकर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। करीब 10 लोग गिरफ्तार किए गए हैं। इस दौरान पुलिस ने वीडियोग्राफी की और देह व्यापार की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया।
09:54 AM Sep 17, 2024 IST | Khushbu Goyal
Bihar Police Raid
Advertisement

Bihar Police Revealed Hotel Raid Story: बिहार में नेपाल बॉर्डर पर होटलों में सरेआम जिस्मफिरोशी का धंधा चलता है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने छापा मारा तो खबर सच निकली। सीतामढ़ जिले के बैरगनिया शहर में 5 होटलों ने पुलिस की टीमें पहुंचीं। पुलिस को देखकर होटल मैनेजर और स्टाफ के हाथ-पैर फूल गए तो सभी कमरे खंगाले गए।

Advertisement

तलाशी के दौरान कमरों के अंदर का हाल देखकर पुलिस वालों की नजरें शर्म से झुक गईं। पुलिस ने कमरों में मौजूद लड़के-लड़कियों को हिरासत में लिया। कमरे से कई आपत्तिजनक चीजें भी मिली हैं। होटल के मैनेजरों, 4 महिलाओं समेत 10 लोगों को गिरफ्तार करके देह व्यापार अधिनियम की धाराओं के तहत केस दर्ज करके कार्रवाई की गई है। एक पुलिस कर्मी ने नाम न छापने की शर्त पर रेड से जुड़ी जानकारियां मीडिया कर्मियों से शेयर की।

यह भी पढ़ें:बच्चे पैदा करो…9 लाख कमाओ; सरकार ने दी युवाओं को सेक्स की परमिशन, जानें क्यों पुतिन ने लिया फैसला?

DM के आदेश पर रेड टीम बनाकर की कार्रवाई

DSP रामकृष्ण ने बताया कि DM रिची पांडे को मुखबिर ने बिहार में इंडो-नेपाल बॉर्डर पर खुले होटलों में देह व्यापार का धंधा चलने की गुप्त सूचना दी थी। DM ने सदर DSP रामकृष्ण को कार्रवाई करने के आदेश दिए। नाम न छापने की शर्त पर एक पुलिस कर्मी ने मीडियो बातया कि DSP ने रेड टीम तैयार की और उनके नेतृत्व में बैरगनिया थाना क्षेत्र के पटेल चौक स्थित 5 सितारा होटल में रेड मारी गई।

Advertisement

इस दौरान होटल के कमरों में लड़के-लड़कियां बिना कपड़ों के आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने रेड के दौरान वीडियोग्राफी भी की। वहीं पुलिस को देखते ही लड़के-लड़कियां मुंह छिपाकर कपड़े पहनते नजर आए। कुछ बाथरूम में घुस गए तो कोई खिड़की से कूदकर फरार हो गया। पुलिस कर्मी कुछ युवाओं को दबोचने में कामयाब रहे। रेड टीम में थाना प्रभारी कुंदन कुमार, सब इंस्पेक्टर राहुल कुमार, सब इंस्पेक्टर सोनू कुमार, ASI पंचमनी कुमार, सदर QRT टीम शामिल रही।

यह भी पढ़ें:जिसे बेटा कहता था…वही बेटी का ‘काल’ बना, जानें दामाद ने कैसे बर्बाद किया घर?

घंटों के हिसाब से ग्राहकों से वसूले जाते थे पैसे

सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने होटल मैनेजरों, ग्राहकों और कॉल गर्ल्स को पकड़ा है। सेवन स्टार होटल से ग्राहक और लड़कियां, होटल विक्रांता से ग्राहकों, 2 महिलाओं और होटल मैनेजर राज किशोर प्रसाद, अतिथि विश्राम गृह से ग्राहकों, होटल मालिक राजा कुणाल और मैनेजर पंकज को गिरफ्तार किया गया है।

बॉन्ड भरवाकर लड़कियों को छोड़ दिया गया है और अन्य के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। प्राथमिक पूछताछ में ग्राहकों ने बताया कि उनके साथ घंटों के हिसाब से डील की जाती है। 2 घंटे के लिए 1500 रुपये में सौदा होता है, लेकिन इन होटलों की वजह से आस-पास रहने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसलिए पुलिस के लिए यह कार्रवाई करना बेहद जरूरी थी।

यह भी पढ़ें:अलर्ट! Whatsapp पर लाइव लोकेशन शेयर करें लड़कियां, सेफ्टी के लिए इस राज्य की पुलिस ने शुरू किया फीचर

Open in App
Advertisement
Tags :
Bihar NewsBihar Police RaidprostitutionProstitution in Hotel
Advertisement
Advertisement