whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी का बड़ा बयान, कहा- लालू यादव टिकट बेचने में माहिर, बेटी को भी नहीं छोड़ा

Lok sabha election 2024: सम्राट चौधरी के बयान के बाद रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा कि अपने पापा को अपनी एक किडनी देना तो उनके प्रति मेरा कर्तव्य और प्यार है। अपने परिवार और अपनी जन्मभूमि बिहार के लिए तो रोहिणी अपनी जान तक न्योछावर करने को तैयार है।
10:18 PM Mar 22, 2024 IST | Amit Kasana
बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी का बड़ा बयान  कहा  लालू यादव टिकट बेचने में माहिर  बेटी को भी नहीं छोड़ा
Samrat Chaudhary

Lok sabha election 2024: बिहार के उपमुख्यमंत्री और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने शुक्रवार को मीडिया में बयान देते हुए कहा कि टिकट बेचने में लालू यादव ने अपनी बेटी को भी नहीं छोड़ा, पहले उन्होंने अपनी बेटी की किडनी ली अब उसके बदले में उसे लोकसभा चुनाव का टिकट दिया है। सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू यादव टिकट बेचने में माहिर खिलाड़ी हैं।

सारण सीट से अटकलें तेज

बता दें आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद ने पटना के गांधी मैदान में हुई रैली में अपनी बेटी रोहिणी आचार्य का परिचय मंच से कराया था। तभी से कयास लगए जा रहे थे कि वह राजनीति में एंट्री करेंगी। अब यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि पार्टी रोहिणी आचार्य को सारण लोकसभा सीट से उम्मीदवार बना सकती है। जल्द ही इसका औपचारिक ऐलान किया जाएगा। बता दें रोहिणी आचार्य सोशल मीडिया पर काफी मुखर रहती हैं। पटना के गांधी मैदान में जन विश्वास महारैली के दौरान उन्होंने लालू यादव, मां राबड़ी देवी और भाइयों तेज प्रताप और तेजस्वी यादव के साथ सियासी मंच साझा किया था।

रोहिणी ने किया पलटवार

सम्राट चौधरी के बयान के बाद रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा कि अपने पापा को अपनी एक किडनी देना तो उनके प्रति मेरा कर्तव्य और प्यार है। अपने परिवार और अपनी जन्मभूमि बिहार के लिए तो रोहिणी अपनी जान न्योछावर करने को तैयार है।

ये भी पढ़ें: केजरीवाल के बाद अब ‘दीदी’ की बारी! BJP ने दे डाली चेतावनी

4 जून को मतगणना

आपको बता दें कि बिहार में कुल 40 लोकसभा सीटें हैं। यहां 19 अप्रैल से सात चरणों में चुनाव होंगे। यहां 19 और 26 अप्रैल के अलावा 7 ,13, 20, 25 मई और 1 जून को चुनाव होने हैं। 4 जून को मतगणना होगी।

इनपुट-अमिताभ कुमार ओझा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो