whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चिराग पासवान के इलाके में लालू यादव की पार्टी के नेता की गोली मारकर हत्या

Hajipur Murder Case: वारदात के दौरान मृतक घर के पास कपड़े की दुकान पर बैठे थे, इस दौरान बाइक सवार तीन बदमाश आए और उन्हें गोली मार दी।
10:36 PM Aug 20, 2024 IST | Amit Kasana
चिराग पासवान के इलाके में लालू यादव की पार्टी के नेता की गोली मारकर हत्या

Hajipur Murder Case: बिहार के हाजीपुर में मंगलवार को राजद पार्टी से वार्ड पार्षद पंकज राय की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में सुरक्षित रखवा दिया है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। बता दें हाजीपुर केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान का संसदीय क्षेत्र है।

पुलिस को आपसी रंजिश का शक

पुलिस के अनुसार हत्या के कारणों के बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है। परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है। प्राथमिक जांच में ये मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। फिलहाल किसी बात की पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है। वहीं, घटना से परिजनों में रोष है, परिजनों ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

ये भी पढ़ें: फिल्म में काम के बदले सेक्स और कम मेहनताना 295 पन्नों की रिपोर्ट ने खोल के रख थी फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई…

पंकज के लगी थी 3 गोलियां

जानकारी के अनुसार वारदात के समय पंकज राय अपने घर के पास स्थित कपड़े की एक दुकान पर बैठे हुए थे। इस दौरान बाइक सवार तीन बदमाश आए। इससे पहले की पंकज कुछ समझ पाते बदमाशों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। हमलावर कई राउंड फायरिंग कर फरार हो गए। हमले में पंकज को 3 गोली लगी थी। गंभीर हालत में उन्हें हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

मृतक ने की थी सुरक्षा की मांग

पहले तो परिजन बिना पोस्टमार्टम के ही शव ले जाने की जिद करने लगे। लेकिन बाद में पुलिस अधिकारियों के समझाने पर मामला शांत हुआ। परिजनों का आरोप है कि पंकज को अपनी जान का खतरा था। दावा है कि उसने कुछ समय पहले पुलिस से सुरक्षा की मांग भी की थी। लेकिन अभी तक उन्हें कोई सुरक्षाकर्मी नहीं मिला था। आज बदमाशों ने उनकी सरे राह गोली मारकर हत्या कर दी।

इनपुट-अभिषेक कुमार 

ये भी पढ़ें: लेटरल एंट्री भर्ती पर रोक के बाद आई चिराग पासवान की पहली प्रतिक्रिया, नरेंद्र मोदी के लिए कह दी ये बड़ी बात…

ये भी पढ़ें: गुजरात के ग्रोथ मॉडल पर उठे सवाल, संसद में सामने आई चौंकाने वाली रिपोर्ट

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो