होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बिहार में ससुर-बहू के थे अवैध संबंध, सदमे में सास ने किया सुसाइड

Sasur Illicit Relation With Bahu: बिहार के जमुई में एक महिला ने पति के अवैध संबंधों से तंग आकर अपनी जान दे दी। महिला के पति के उसकी बहू के साथ पिछले 10 सालों से अवैध संबंध थे।
11:02 AM Oct 05, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Bihar Crime News
Advertisement

Jamui Crime News: बिहार के जमुई से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां के झाझा थाना क्षेत्र के बालियोडीह गांव में 55 साल की संपतिया देवी ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। इस सुसाइड के पीछे की कहानी जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल संपतिया को अपने पति के बहू के साथ नाजायज संबंधों के बारे में पता चल गया था। इसके बाद वह इस सदमे को झेल नहीं सकी और उसने सुसाइड कर लिया। घटना के बाद से आरोपी पति, बेटा और बहू फरार है।

Advertisement

मामले में संपतिया देवी की बेटी ललिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके पिता, भाई और भाभी ने मिलकर उसकी मां की हत्या कर दी। वहीं आसपास के लोगों की मानें तो संपतिया देवी ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। संपतिया अपने पति और बहू के बीच अवैध संबंध को लेकर परेशान थी।

10 साल से ससुर-बहू के अवैध संबंध

संपतिया देवी इन अवैध संबंधों से इस कदर नाराज थी कि वह अपने पति के साथ रिश्ता खत्म करने की बात रिश्तेदारों और गांव के लोगों को कहती थी। परिवार के लोग संपतिया के साथ मारपीट भी करते थे। इस कारण वह हमेशा अपनी बेटियों के साथ जाकर रहा करती थी। उसकी मौत की खबर सुनकर ललिता देवी गांव पहुंची। उसने कहा कि उसके पिता और भाभी के बीच पिछले 10 साल से अवैध संबंध चल रहा है।

ये भी पढ़ेंः अमेठी हत्याकांड के आरोपी का एनकाउंटर, भागने की कोशिश कर रहा था, यूपी पुलिस ने गोली मारी

Advertisement

जांच में जुटी पुलिस

ललिता ने गांव के लोगों को बताया कि अवैध संबंध का विरोध करने मेरी मां को पीटा जाता था। भोजन नहीं दिया जाता था। मारपीट करके उसकी मां को जहर देकर मार दिया गया और उसके बाद घर के सभी लोग फरार हो गए। वहीं इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि संपतिया देवी ने बहु के साथ विवाद में जहर खाकर अपनी जान दे दी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः धड़ फेंक सिर साथ क्यों ले गया हत्यारा? बिहार में सड़क किनारे मिली लाश, दाएं हाथ पर ओम का निशान

Open in App
Advertisement
Tags :
bihar crime newsIllicit RelationJamui Crime News
Advertisement
Advertisement