खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'टिकट पॉकेट में रखे थे, कुर्ता कोई चोरी कर लिया', नीतीश कुमार पर क्या बोले MLA गोपाल मंडल

JDU Candidate List For Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज गया है। नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने बिहार की 16 सीटों पर उम्मीदवार उतार दिए हैं। टिकट नहीं मिलने पर विधायक गोपाल मंडल ने नाराजगी जताई है।
04:44 PM Mar 24, 2024 IST | Deepak Pandey
जेडीयू की लिस्ट में नाम न होने पर क्या बोले विधायक गोपाल मंडल।
Advertisement

JDU Candidate List For Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 सात चरणों में होगा। पहले चरण के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। अब राजनीतिक दलों की ओर से उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया जा रहा है। इसी क्रम में नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने 16 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी। जेडीयू की लिस्ट को लेकर पार्टी के विधायक गोपाल मंडल ने बड़ा बयान दिया है।

Advertisement

जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल ने पहले ही लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया था, लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिला। लोकसभा चुनाव का टिकट न मिलने पर गोपाल मंडल ने कहा कि जिनको भी टिकट मिला है, उनका प्रचार करेंगे। हम अच्छे नहीं लगे। हो सकता है कि मुख्यमंत्री हमको कुछ और पोस्ट दे। टिकट पॉकेट में रखे थे, वह निकल गया। कुर्ता कोई चोरी कर लिया।

यह भी पढ़ें :बसपा की पहली लिस्ट में 7 मुस्लिम उम्मीदवार, देखें किसे कहां से मिला टिकट

जिनके मुंह में बोली नहीं थी, उनको मिला टिकट : गोपाल मंडल

Advertisement

उन्होंने आगे कहा कि राजद में कौन जाएगा, हम पार्टी के फाउंडर मेंबर है और पार्टी में ही रहेंगे। जिसके मुंह में बोली नहीं थी, उनको टिकट दे दिया गया। हम बोलने वाले आदमी हैं। नीतीश कुमार को लगा होगा कि हम इसको टिकट दे देंगे तो एक विधायक मेरा घट जाएगा, इसलिए हमको टिकट नहीं दिए।

यह भी पढ़ें : अरविंद केजरीवाल कैसे आएंगे बाहर? एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में CM भगवंत मान ने बताया पूरा प्लान

बिहार में सीट शेयरिंग का फॉर्मूला तय

बिहार में एनडीए के बीच सीट शेयरिंग का फॉमूला तय हो गया है। इसके तहत भाजपा के खाते में 17 और जेडीयू के पाले में 16 सीटें आई हैं, जबकि चिराग पासवान की पार्टी एलजेपी को 5, मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM) और उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी राष्ट्रीय लोक मोर्चा (RLM) को 1-1 सीटें मिली हैं। वहीं, पशुपति पारस को एक भी सीट नहीं मिली है।

Advertisement
Tags :
Bihar NewsGopal MandalJDUlok sabha election 2024Nitish Kumar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement