whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हे भगवान! ऑपरेशन के बाद पेट में ही छोड़ द या तौलिया, ऐसे खुली पोल तो मचा हड़कंप

Jehanabad News: बिहार के जहानाबाद के सदर अस्पताल में डॉक्टरों की बड़ी लापरवाही सामने आई है। यहां डॉक्टरों ने ऑपरेशन के दौरान महिला के पेट में तौलिया छोड़ दिया।
11:08 PM Aug 03, 2024 IST | News24 हिंदी
हे भगवान  ऑपरेशन के बाद पेट में ही छोड़ द या तौलिया  ऐसे खुली पोल तो मचा हड़कंप

Jehanabad News: बिहार के जहानाबाद सदर अस्पताल में डॉक्टरों की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। अस्पताल में डॉक्टरों ने ऑपरेशन के दौरान मरीज के पेट में तौलिया छोड़ दिया। दरअसल, जहानाबाद के परस बिगहा थाना क्षेत्र के गौरापुर गांव के रहने वाले राकेश कुमार की पत्नी खुशबू कुमारी का 25 जुलाई को सदर अस्पताल में बड़ा ऑपरेशन किया गया था, जिसके बाद उसने एक पुत्र को जन्म दिया था। कुछ दिन बीतने के बाद जब महिला के पेट का दर्द कम नहीं हुआ तब परिजनों ने उसे एक निजी अस्पताल में दिखाया।निजी अस्पताल के डॉक्टर ने महिला का अल्ट्रासाउंड और सीटी स्कैन कराने की सलाह दी।

यह भी पढ़े: पुलिस क्वार्टर में प्रेमी संग ‘रंगरेलियां’ मनाना महिला इंस्पेक्टर को पड़ा भारी, पहले पिटाई, अब हुई सस्पेंड

 अल्ट्रासाउंड हुआ तो खुली पोल

अल्ट्रासाउंड और सिटी स्कैन कराया गया, तब जाकर लोगों को पता चला कि पेट के अंदर कुछ बाहरी सामग्री रह गयी है, जिसकी वजह से महिला को परेशानी हो रही है। जहानाबाद के डॉक्टर राकेश कुमार ने महिला का जब दोबारा सर्जरी किया तो उसके पेट से एक बड़ा सा कपड़ा निकला। इसे देखकर परिजन भड़क गए। आपको बता दे फिलहाल मरीज की हालत स्थिर बनी हुई है।

 सदर अस्पताल के सामने परिजनों ने किया हंगामा

पेट से निकलें कपड़े को  लेकर मरीज के परिजनों द्वारा सदर अस्पताल के गेट के पास पटना-गया NH 83 को जामकर हंगामा किया गया। सड़क जाम की सूचना पुलिस को मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझा समझू कर सड़क खाली कराया। यह मामला जहानाबाद में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो