whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

प्रधानमंत्री जी आपको हो क्या रहा है? तेजस्वी यादव के मछली खाने पर Manoj Jha ने पीएम मोदी ने पूछा सवाल

Manoj Jha on PM Modi: राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने प्रधानमंत्री मोदी पर पलटवार किया है। उधमपुर में रैली के दौरान पीएम मोदी ने तेजस्वी के मछली खाने का जिक्र किया तो मनोज झा ने पीएम मोदी को ही सवालों के कटघरे में खड़ा दिया है।
02:12 PM Apr 12, 2024 IST | News24 हिंदी
प्रधानमंत्री जी आपको हो क्या रहा है  तेजस्वी यादव के मछली खाने पर manoj jha ने पीएम मोदी ने पूछा सवाल

Manoj Jha on PM Modi: लोकसभा चुनाव के बीच बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मछली खाने को लेकर विवादों में हैं। तेजस्वी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो सत्ता पक्ष के नेताओं ने नवरात्रि में मछली खाने पर तेजस्वी को घेर लिया। तेजस्वी यादव ने वीडियो पर सफाई भी दी। मगर इसके बावजूद पीएम मोदी ने उधमपुर रैली के दौरान तेजस्वी को आड़े हाथों ले लिया और अब राजद नेता मनोज झा ने प्रधानमंत्री मोदी के बयान पर पलटवार किया है।

तेजस्वी के जाल में फंस गए पीएम मोदी- मनोज झा

प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राज्यसभा सदस्य मनोज झा ने तेजस्वी यादव का पक्ष लिया है। मनोज झा ने पीएम से सवाल पूछते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी आपको हो क्या रहा है? आपके प्रादेशिक स्तर के नेता इस जाल में फंस गए। अब आप भी फंस गए। 8 तारीख का ट्वीट, नवरात्रि से कोई वास्ता नहीं, तेजस्वी जी तो सबसे ज्यादा नौकरी पर बात कर रहे हैं प्रधानमंत्री जी। वहां क्यों चुप हैं आप? आप तो 2 करोड़ रोजगार प्रतिवर्ष के वादे पर आए थे और तेजस्वी जी ने बिहार में पूरी जमीन बदल दी। नौकरी मतलब तेजस्वी, इसपर आपकी टिप्पणी नहीं सुनता हूं। बेहतर स्वास्थ पर आप चुप रहते हैं। लेकिन मछली आपको दिख रही है।

मछली को छोड़कर नौकरी पर ध्यान दें पीएम- मनोज झा

मनोज झा ने आगे कहा कि आप देश के प्रधानमंत्री हैं, आपसे ये अपेक्षा नहीं थी कि अपने प्रादेशिक स्तर के नेताओं के साथ आप भी जाल में फंस जाएंगे। आप नौकरी पर बात करिए, सामाजिक सुरक्षा पर बात करिए, पुरानी पेंशन पर बात करिए और सामाजिक सौहार्द पर बात करिए। तेजस्वी जी यही बातें जगह-जगह घूमकर कर रहे हैं। बस प्रधानमंत्री से इतना कहना है कि लोकतंत्र को बचाने में आपकी भी भूमिका है, मछली मत देखिए, नौकरी देखिए।

पीएम मोदी का तेजस्वी पर तंज

प्रधानमंत्री मोदी ने आज सुबह उधमपुर में रैली की। इस दौरान पीएम ने तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा, जिसका वीडियो पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। रैली के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि नवरात्रि में नॉनवेज खाने का वीडियो दिखाकर ये किसको खुश करना चाहते हैं?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो