whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

प्रेमिका से ब्रेकअप हुआ तो फिल्मी स्टाइल में शराब लेकर थाने पहुंचा लड़का, दारोगा से कर डाली ये डिमांड

Bihar Patna News : बिहार की राजधानी पटना में प्रेमी-प्रेमिका के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। प्रेमिका से ब्रेकअप होने के बाद लड़का फिल्मी स्टाइल में थाने पहुंच गया और दारोगा से बड़ी डिमांड कर डाली। लड़के की बात सुनकर दारोगा भी हैरान हो गए।
04:24 PM Sep 12, 2024 IST | Deepak Pandey
प्रेमिका से ब्रेकअप हुआ तो फिल्मी स्टाइल में शराब लेकर थाने पहुंचा लड़का  दारोगा से कर डाली ये डिमांड
(File Photo)

Patna News : बिहार से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। राजधानी में किसी बात को लेकर प्रेमी-प्रेमिका के बीच झगड़ा हो गया। प्यार में दिल टूटने के बाद 17 वर्षीय लड़का हाथ में शराब की बोतल लेकर फिल्मी स्टाइल में थाने पहुंच गया और उसने रोते हुए दारोगा से कहा- साहब, मुझे गिरफ्तार कर लो, क्योंकि मेरे पास शराब की बोतल है। लड़के की यह बात सुनकर दारोगा चौंक गए। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

जानें क्या है पूरा मामला?

पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़के और लड़की के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक ही इलाके में रहते हैं। किसी बात को लेकर लड़का-लड़की के बीच विवाद हो गया और फिर दोनों में ब्रेकअप हो गया। इसके बाद लड़के ने लड़की को डराने के लिए पुलिस के पास जाने की बात कही, लेकिन वह नहीं मानी। इस पर लड़का हाथ में शराब की बोतल लेकर थाने पहुंचा।

यह भी पढ़ें : आपत्तिजनक हालत में मिले 10 लड़के 10 लड़कियां; बिहार के बेगूसराय में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

प्रेमी ने रोते हुए पुलिसवालों से की ये मांग

नाबालिग प्रेमी ने रोते हुए पुलिसवालों से कहा कि उसके पास शराब की बोतल है, इसलिए उसे गिरफ्तार कर जेल में डाल दीजिए। इस पर पुलिसवालों में हड़कंप मच गया और उन्होंने लड़के की तलाशी ली तो उसके पास शराब की एक बोतल मिली, लेकिन उसने शराब नहीं पी थी। इसके बाद पुलिस ने उसे जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया, जहां अदालत ने उसे छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें : प्रिंसिपल बना यमराज! 200 रुपये खोने पर दी इतनी भयानक सजा; रूह कंपा देगी वारदात

पुलिस मामले की कर रही जांच

बिहार में शराबबंदी होने के बाद भी लड़के को शराब कहां से मिली? इसे लेकर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि जब शराब रखना, बेचना और पीना अपराध है तो उसने कहां से शराब की बोतल पाई।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो