खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नवविवाहित ने मारी थी पति को गोली, पुलिस को बताई यह वजह

Bihar Crime News: पुलिस के अनुसार आरोपियों से पूछताछ कर अब यह पता किया जा रहा है कि वह वारदात में यूज की गई पिस्टल कहां से लाए थे। पुलिस के अनुसार घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।
06:00 PM Mar 23, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Bihar Crime News: नालंदा में युवक को गोली मारने के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। दरअसल, इस मामले में युवक की पत्नी को ही गिरफ्तार किया गया। पीड़ित पेशे से पत्रकार है, पुलिस ने महिला उसके प्रेमी और दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से हमले में इस्तेमाल पिस्टल भी बरामद हुई है। पुलिस के अनुसार मामले में आरोपियों से पूछताछ कर आगे की जांच की जा रही है।

Advertisement

पत्नी रागनी कुमारी ने रची थी साजिश

पुलिस के अनुसार दीपक विश्वकर्मा को गोली मारने की सूचना मिली थी। खुलेआम गोलीकांड ने पुलिस को चौंका दिया। मामले की जांच के लिए एसआईटी टीम गठित की गई। पूछताछ में पता चला कि यह पूरा गोलीकांड दीपक की पत्नी रागनी कुमारी ने अंजाम दिया है। पुलिस के अनुसार रागनी 17 मार्च को घूमने के बहाने दीपक को राजगीर लेकर गई। जहां से वापस लौटने हुए उसने किसी बहाने से दीपनगर टोल प्लाजा के पास बाइक रुकवाई।

तीन कारतूस और बाइक बरामद

जहां रागनी ने रुकने के लिए कहा वहां पहले से ही उसका प्रेमी शशांक घात लगाए बैठा था। इसके बाद दोनों ने दीपक पर फायरिंग कर दी। इस पूरे मामले में सदर डीएसपी नुरुल हक ने कहा कि शशांक कुमार रहुई का रहने वाला है। वह रागनी को काफी समय से जानता है और उन दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है। उन्होंने कहा कि आरोपियों के पास से वारदात में इस्तेमाल पिस्टल, तीन कारतूस और बाइक बरामद की है। बता दें कि दीपक विश्वकर्मा ने 9 माह पूर्व ही रागनी से शादी की थी।

Advertisement

ये भी पढ़ें: बिहार पहुंची ED, विधायकों से जुड़े इस मामले की करेगी जांच

पुलिस कर रही जांच

पुलिस के अनुसार आरोपियों से पूछताछ कर अब यह पता किया जा रहा है कि वह वारदात में यूज की गई पिस्टल कहां से लाए थे। पुलिस के अनुसार घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

इनपुट: राजकुमार मिश्रा

Advertisement
Tags :
bihar policeCrime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement