whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक ही विमान में आगे-पीछे बैठे दिखे नीतीश-तेजस्वी, हुई बातचीत, सामने आया Video

Lok Sabha Election Result 2024 : देश में लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद सियासत तेज हो गई है। सभी राजनीतिक दलों की निगाहें सीएम नीतीश कुमार पर टिकी हैं। इस बीच नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव एक साथ नजर आए।
11:26 AM Jun 05, 2024 IST | Deepak Pandey
एक ही विमान में आगे पीछे बैठे दिखे नीतीश तेजस्वी  हुई बातचीत  सामने आया video
एक साथ नजर आए नीतीश-तेजस्वी।

Nitish Kumar-Tejashwi Yadav : लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद बिहार में राजनीति तेज हो गई। एक ही विमान में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव आगे-पीछे बैठे दिखे। दोनों एक साथ दिल्ली जा रहे हैं। इसे लेकर वीडियो सामने आया है। अब बड़ा सवाल उठता है कि क्या चाचा-भतीजे फिर एक साथ आएंगे?

इस बार किसी भी राजनीतिक दल को पूर्ण बहुमत नहीं मिला है। केंद्र में अब गठबंधन की सरकार बनेगी। लोकसभा चुनाव में एनडीए ने बहुमत के आंकड़ों को पार कर लिया। अब सभी पार्टियां बिहार के सीएम नीतीश यादव को साधने की कोशिश में जुटी हैं। इस बीच नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के एक साथ दिल्ली जाने का वीडियो सामने आया।

यह भी पढ़ें : अमेठी में कांग्रेस को किसकी बदौलत मिली जीत? स्मृति ईरानी को हराने के बाद केएल शर्मा की पहली प्रतिक्रिया

विमान में काफी खुश दिख रहे नीतीश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव एक ही फ्लाइट से दिल्ली जा रहे हैं। वे दोनों आगे-पीछे वाली सीट पर बैठे हैं। इस दौरान चाचा ने भतीजे का हालचाल पूछा। इस पर तेजस्वी ने नीतीश का अभिवादन किया। विमान में मुख्यमंत्री काफी खुश नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : करोड़पति और क्रिमिनल मिलकर चलाएंगे सरकार! कौन हैं सबसे अमीर सांसद, देखें क्या कहती है रिपोर्ट?

सियासी गलियों में चाचा-भतीजे को लेकर चर्चाएं तेज

सियासी गलियों में चाचा-भतीजे के वीडियो को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। कहा जा रहा है कि नीतीश और तेजस्वी की टीम का कोई सदस्य बात लीक न कर दे, इसलिए आसमान में दोनों नेता एक-दूसरे से बातचीत करेंगे। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले नीतीश कुमार ने इंडिया गठबंधन का साथ छोड़ दिया था और वे एनडीए में शामिल हो गए थे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो