whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पटना के हर्ष हत्याकांड का मास्टरमाइंड गिरफ्तार, डांडिया नाइट में हुए विवाद में पीट-पीटकर की थी हत्या

Bihar Patna Latest Update : पटना के छात्र हर्ष की हत्या मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली। इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड चंदन यादव गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही इस घटना में शामिल 8 अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। वहीं, पटना यूनिवर्सिटी के छात्र-छात्राओं ने जमकर प्रदर्शन किया।
02:04 PM May 28, 2024 IST | Deepak Pandey
पटना के हर्ष हत्याकांड का मास्टरमाइंड गिरफ्तार  डांडिया नाइट में हुए विवाद में पीट पीटकर की थी हत्या
हर्ष हत्याकांड को लेकर छात्रों का प्रदर्शन।

Student Harsh Murder Case (अमिताभ ओझा) : पटना में स्थित बीएन कॉलेज के छात्र हर्ष की हत्या मामले में पुलिस ने मास्टरमाइंड चंदन यादव को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पटना यूनिवर्सिटी का छात्र है और वह जैक्शन हॉस्टल में रहता है। इसे लेकर विश्वविद्यालय की परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छात्रों ने सड़कों पर जमकर प्रदर्शन किया।

हर्ष हत्याकांड में गिरफ्तार चंदन ने बताया कि अक्टूबर में हुए डांडिया नाइट के दौरान हर्ष के साथ विवाद हुआ था। इसके बाद उन्होंने रंजिश निकालने के लिए उसकी हत्या कर दी। इस घटना में 8 अन्य युवक भी शामिल थे, जिनका नाम आरोपी ने पुलिस को बता दिया है।

यह भी पढे़ं : पैर-हाथ बांधे… मुंह में कपड़ा ठूंसा, फिर टीचर को मार डाला, 44 साल पहले पति की हुई थी हत्या

हर्ष की हत्या कर गांव भाग गया था आरोपी चंदन

हर्ष की हत्या करने के बाद आरोपी चंदन अपने गांव बिहटा के अम्हारा भाग गया था, जहां से उसे रविवार देर रात गिरफ्तार किया गया। पुलिस अब हत्याकांड में शामिल अन्य हमलावारों की तलाश में छापेमारी कर रही है। आपको बता दें कि बीएन कॉलेज का छात्र हर्ष राज परीक्षा देने लॉ कॉलेज गया था। परीक्षा देकर लौटते समय नकाबपोश हमलावारों ने लॉ कैंपस में पीट-पीटकर उसे मार डाला था।

पटना यूनिवर्सिटी के छात्रों ने किया विरोध प्रदर्शन

पटना यूनिवर्सिटी के छात्रों ने सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया। पटना के कारगिल चौक पर बड़ी संख्या में छात्र पहुंचे और फिर सड़क पर बैठ गए, जिससे ट्रैफिक जाम लग गया। इस दौरान उन्होंने आगजनी भी की। पुलिस प्रशासन के अधिकारी छात्रों को समझा रहे हैं।

यह भी पढे़ं : पहले प्रेम संबंध, फिर कराया पकड़ौआ विवाह, ससुरालियों ने पिता, बेटा-बेटी को गोलियों से भूना

तेजस्वी यादव ने एनडीए सरकार पर साधा निशाना

इसे लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि छात्र हर्ष की हत्या बेहद शर्मनाक है। जब से बिहार में एनडीए की सरकार बनी है, कानून व्यवस्था खत्म हो गई है। मेरी पूरी संवेदना परिवार के साथ है। जल्द से जल्द सभी आरोपियों की गिरफ्तारी होनी चाहिए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो