whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'सरकार बनी तो 15 अगस्त को दिलाएंगे बेरोजगारी से आजादी', दरभंगा में तेजस्वी यादव का बड़ा ऐलान

Lok Sabha Election 2024: बिहार की दरभंगा लोकसभा सीट से नामांकन कराने पहुंचे राजद प्रत्याशी ललित यादव की नामांकन सभा में तेजस्वी यादव ने भी शिरकत की। इस दौरान उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार को निशाने पर लिया और वादा किया कि अगर लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन जीतता है तो देश की आजादी के दिन बेरोजगारी से आजादी दिला दी जाएगी।
10:28 PM Apr 19, 2024 IST | Gaurav Pandey
 सरकार बनी तो 15 अगस्त को दिलाएंगे बेरोजगारी से आजादी   दरभंगा में तेजस्वी यादव का बड़ा ऐलान
तेजस्वी यादव (Sorce: ANI)

दरभंगा से नफीस करीम की रिपोर्ट

Tejashwi Yadav On Unemployment : लोकसभा चुनाव चौथे चरण के लिए नामांकन का शुक्रवार दूसरा दिन था। आज INDIA गठबंधन समर्थित राजद के दरभंगा लोकसभा के उम्मीदवार ललित यादव ने लहेरियासराय समाहरणालय पहुंच जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी राजीव रौशन के समक्ष अपना नामांकन दाखिल किया।

ललित यादव की नामांकन सभा में तेजस्वी यादव भी पहुंचे और लगातार मोदी सरकार पर हमले बोलते रहे। तेजस्वी ने कहा कि हमें दरभंगा की जनता पर पूरा भरोसा है। दरभंगा के सभी धर्म और जाति के लोग मिलकर लालटेन पर बटन दबाकर ललित यादव को विजयी बनाएं। उन्होंने दावा किया कि दरभंगा की जनता अब भाजपा से पूरी तरह ऊब चुकी है।

'भाजपा भगाओ, देश को बचाओ'

तेजस्वी ने कहा कि भाजपा को भगाने से ही देश और लोकतंत्र को बचाया जा सकता है, बेरोजगारी को भगाया जा सकता है। तभी किसानों की समस्या का हल हो पाएगा। उन्होंने कहा कि मैंने जो कहा वह करके दिखाया। 17 महीने में 5 लाख नौकरियां दीं। वो तो चाचा जी पलट गए नहीं तो 10 लाख नौकरी देते। चाचा पलट गए लेकिन चाचा को पूरा सम्मान देते हैं।

'बेरोजगारी से दिलवाएंगे आजादी'

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर केंद्र में INDIA गठबंधन की सरकार बनेगी तो 15 अगस्त को आजादी के दिन सभी बेरोजगारी युवाओं को एक करोड़ नौकरी देने का काम करेंगे और बेरोजगारी से आजादी दिलाएंगे। बता दें कि देश में लोकसभा चुनाव का आगाज शुक्रवार को पहले चरण के मतदान के साथ हो गया, 102 सीटों पर वोटिंग हुई।

ये भी पढ़ें: 8 सीटें 80 उम्‍मीदवार और 1.43 करोड़ मतदाता

ये भी पढ़ें: देश का सबसे अमीर और गरीब प्रत्याशी कौन है?

ये भी पढ़ें: बिहार का एक पोलिंग बूथ, जहां सिर्फ 3 वोट पड़े

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो