whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

सोशल मीडिया पर भिड़ गए ओला के मालिक Bhavish Aggarwal और कॉमेडियन Kunal Kamra, सामने आई ये बड़ी वजह

Bhavish Aggarwal engaged in a verbal spat with Kunal Kamra: भाविश ने कुणाल को सख्त लहजे में कहा कि शांत बैठे रहिए और हमें अपने ग्राहकों की परेशानी को ठीक करने पर ध्यान केंद्रित करने दीजिए।
03:18 PM Oct 06, 2024 IST | Amit Kasana
सोशल मीडिया पर भिड़ गए ओला के मालिक bhavish aggarwal और कॉमेडियन kunal kamra  सामने आई ये बड़ी वजह
Bhavish Aggarwal & Kunal Kamra

Bhavish Aggarwal dares Kunal Kamra on Ola tweet: ओला इलेक्ट्रिक के CEO और मालिक भाविश अग्रवाल और कॉमेडियन कुणाल कामरा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर आपस में भिड़ गए हैं। दरअसल, दोनों के बीच शाब्दिक 'बाण' चले और सोशल मीडिया पर ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटरों को लेकर एक नई बहस छेड़ दी है। शुरुआत कुणाल के एक पोस्ट से हुई, जिसका भाविश ने कड़े शब्दों में जवाब दिया और उनके उन्हें नौकरी तक का ऑफर तक दे डाला।

Advertisement

कॉमेडियन कुणाल कामरा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक ओला शोरूम के बाहर खड़े स्कूटरों की फोटो साझा करते हुए कई सवाल खड़े किए। फोटो में शोरूम के बाहर खड़े इन स्कूटरों पर धूल जमी हुई है। कुणाल ने अपनी पोस्ट में कहा- क्या भारतीय उपभोक्ताओं के पास कोई आवाज है? क्या वे इसके लायक हैं?

Advertisement

OLA इलेक्ट्रिक से कोई समस्या है तो टैग करें

उन्होंने आगे कहा कि दोपहिया वाहन कई दिहाड़ी मजदूरों की जीवनरेखा हैं...अपने पोस्ट को केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकारी को टैग करते हुए उन्होंने आगे कहा कि क्या इस तरह भारतीयों को ईवी का उपयोग करने का मौका मिलेगा? साथ ही कॉमेडियन ने आगे जिस किसी को भी OLA इलेक्ट्रिक से कोई समस्या है, उन्हें इस पोस्ट को टैग करते हुए अपनी परेशानी बताने को कहा। बता दें ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में बैटरी, सर्विस समेत अन्य परेशानियों को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर लोग शिकायत करते हैं।

फ्लॉप कॉमेडी करियर से ज्यादा पैसे दूंगा

कुणाल की पोस्ट का जवाब देते हुए भाविश अग्रवाल ने कहा कि चूंकि आप OLA की बहुत परवाह करते हैं तो आओ और हमारी मदद करो! उन्होंने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि मैं इस paid किए गए ट्वीट के लिए या फिर आपके फ्लॉप कॉमेडी करियर से अब तक हुई आपकी कमाई से भी अधिक पैसे आपको इस काम के लिए दूंगा।

Advertisement

OLA का धांसू प्लान जल्द दूर होगा बैकलॉग 

भाविश ने आगे कुणाल को सख्त लहजे में कहा कि शांत बैठे रहिए और हमें वास्तविक ग्राहकों के लिए समस्याओं को ठीक करने पर ध्यान केंद्रित करने दीजिए। उन्होंने आगे ये भी बताया कि ओला सेवा नेटवर्क का तेजी से विस्तार कर रहा है और इस बैकलॉग को जल्द ही दूर कर लिया जाएगा।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो