whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

नवरात्रि से पहले सिलेंडर महंगा! आज एक अक्टूबर से 50 रुपये बढ़े LPG के दाम, जान लें नए रेट

Commercial Cylinder Price Hike: नवरात्रि से पहले सिलेंडर महंगा हो गया है। आज एक अक्टूबर से कमर्शियल सिलेंडर नए रेट से मिलेगा। करीब 50 रुपये का इजाफा हुआ है। आइए नए रेट जानते हैं...
07:03 AM Oct 01, 2024 IST | Khushbu Goyal
नवरात्रि से पहले सिलेंडर महंगा  आज एक अक्टूबर से 50 रुपये बढ़े lpg के दाम  जान लें नए रेट
Commercial Cylinder

Commercial Cylinder Price Hiked: नवरात्रि से ठीक पहले देशवासियों को बड़ा झटका लगा है। आज एक अक्टूबर से कमर्शियल गैस सिलेंडर महंगा हो गया है। 19 किलोग्राम वाले सिलेंडर के दाम 50 रुपये बढ़ाए गए हैं। 14 किलो वाले सिलेंडर के दामों में कोई बदलाव नहीं हुआ है। बता दें कि इससे पहले अगस्त और सितंबर महीने में भी कमर्शियल सिलेंडर के दाम बढ़ाए गए थे। उस समय दामों में साढ़े 8 रुपये और 39 रुपये की बढ़ोतरी हुई थी। अब लगातार दूसरे महीने कमर्शियल सिलेंडर के दामों में इजापा किया गया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:प्रदूषण से निपटने को दिल्ली तैयार; सरकार ने बनाई SOP, जानें क्या है विंटर एक्शन प्लान?

आज से यह होंगे सिलेंडर के दाम

इंडियन ऑयल की ओर से आज सुबह जारी किए गए ताजा रेट के अनुसार, आज एक अक्टूबर से दिल्ली में इंडेन कंपनी का 19 किलो वाला कमर्शियल सिलेंडर 1691.50 रुपये में नहीं, बल्कि अब 1740 रुपये का मिलेगा। 14 किलो वाला सिलेंडर 803 रुपये का ही मिलेगा। मुंबई में कमर्शियल सिलेंडर 1644 रुपये में नहीं, बल्कि अब 1692.50 रुपये का मिलेगा और घरेलू सिलेंडर 802.50 रुपये में ही मिलेगा। कोलकाता में कमर्शियल सिलेंडर का रेट अब 1802.50 रुपये नहीं, बल्कि 1850.50 रुपये होगा और घरेलू सिलेंडर 829 रुपये का ही मिलेगा। चेन्नई में कमर्शियल सिलेंडर अब 1855 रुपये में नहीं, बल्कि 1903 रुपये में मिलेगा और घरेलू सिलेंड 818.50 रुपये में मिलेगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें:Video: गाली गलौज करने पर घसीट कर महिला को प्लेन से उतारा, सूरत से बेंगलुरु जा रही थी फ्लाइट

जुलाई के बाद लगातार बढ़ाए जा रहे दाम

बता दें कि देश में 19 किलो वाले कमर्शियल सिलेंडर के दाम लगातार तीसरे महीने महीने बढ़ाए गए हैं। जुलाई में कमर्शियल सिलेंडर के दाम 30 रुपये घटाए गए थे, लेकिन अगले महीने अगस्त में कमर्शियल सिलेंडर 8.50 रुपये महंगा करके झटका दिया गया। इसके बाद सितंबर महीने में फिर कमर्शियल सिलेंडर के दाम 39 रुपये बढ़ा दिए गए। एक बार फिर अक्टूबर महीने में कमर्शियल सिलेंडर 50 रुपये महंगा कर दिया गया है, जबकि अक्टूबर का महीना त्योहारी सीजन है, ऐसे में लोगों ऐन मौके पर लोगों की जेब पर चपत लग गई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:अंतरिक्ष से Sunita Williams के नए वीडियो; SpaceX के क्रू-9 को देखकर बोलीं- आपका स्वागत है

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो