whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Indegene IPO की दमदार लिस्टिंग; निवेशकों को पहले ही दिन 45 फीसदी रिटर्न, आज 3 कंपनियों में बोली लगाने का मौका

Indegene IPO Listing Today : सोमवार को Indegene कंपनी के IPO की शेयर मार्केट में जबरदस्त लिस्टिंग हुई। अगर आप शेयर मार्केट में निवेश करते हैं तो आज 3 कंपनियों के IPO बोली के लिए खुल गए हैं। इनमें आप निवेश कर सकते हैं।
10:01 AM May 13, 2024 IST | Rajesh Bharti
indegene ipo की दमदार लिस्टिंग  निवेशकों को पहले ही दिन 45 फीसदी रिटर्न  आज 3 कंपनियों में बोली लगाने का मौका
Indegene IPO की दमदार लिस्टिंग हुई।

Indegene IPO Listed on 000 Premium : शेयर मार्केट सोमवार को गिरावट के साथ खुली लेकिन मार्केट में Indegene कंपनी के IPO ने धमाल मचा दिया। कंपनी का IPO दमदार प्रीमियम पर लिस्ट हुआ। ऐसे में कंपनी ने निवेशकों को पहले ही दिन मालामाल कर दिया। Indegene का यह IPO BSE पर 46 फीसदी और NSE पर 45 फीसदी प्रीमियम पर लिस्ट हुआ।

452 रुपये थी शेयर की कीमत

इस कंपनी के शेयर की कीमत 452 रुपये थी। NSE पर यह IPO 45 फीसदी बढ़त के साथ 655 रुपये पर लिस्ट हुआ। वहीं BSE पर यह करीब 46 फीसदी की बढ़त के साथ 659.70 रुपये पर लिस्ट हुआ। इस कंपनी के IPO को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और यह करीब 70 गुना सब्स्क्राइब हुआ था।

Indegene IPO

Indegene IPO की शेयर मार्केट में धमाकेदार एंट्री हुई।

आज खुल गए इन कंपनियों के IPO

अगर आप IPO में निवेश करना चाहते हैं तो आपके पास सुनहरा मौका है। आज से 3 कंपनियों के IPO खुल गए हैं। इनमें Indian Emulsifier, Veritaas Advertising Limited और Mandeep Auto Industries शामिल हैं। इनमें Indian Emulsifier के IPO में बोली लगाने की आखिरी तारीख 16 मई है। वहीं Veritaas Advertising Limited और Mandeep Auto Industries के IPO में 15 मई तक बोली लगा सकेंगे। इसमें Indian Emulsifier की लिस्टिंग 22 मई को तो बाकी दोनों कंपनियों के IPO की लिस्टिंग 21 मई को होगी।

कल इन कंपनियों में निवेश का आखिरी दिन

कल यानी 14 मई को तीन कंपनियों में Aztec Fluids & Machinery, Roadlines और Piotex Industries में निवेश का आखिरी दिन है। अगर आपने इन कंपनियों के IPO में निवेश नहीं किया है तो कर सकते हैं। तीनों कंपनियों के IPO की लिस्टिंग 17 मई को होगी।

यह भी पढ़ें : IPO से जुड़ी इन बेसिक बातों को जानते हैं आप? आज से इन कंपनियों में रकम लगाने का मौका

15 को खुलेगा विराट की कंपनी का IPO

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की हिस्सेदारी वाली इंश्योरेंस कंपनी Go Digit का IPO 15 मई को आएगा। इसे बुक कराने की आखिरी तारीख 17 मई है। इसकी लिस्टिंग 23 मई को होगी। इस IPO का प्राइज बैंड 258 रुपये से 272 रुपये प्रति शेयर रखा गया है। एक लॉट में 55 शेयर हैं, जिनकी कुल वैल्यू 14,960 रुपये है। एक निवेशक अधिकतम 13 लॉट बुक करा सकता है।

Disclaimer : शेयर मार्केट में निवेश करना जोखिम भरा हो सकता है। इसलिए इसमें निवेश करने से पहले किसी एक्सपर्ट की सलाह जरूर ले लें।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो