whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अरे वाह! Jio दे रहा है सस्ते में 3 रिचार्ज प्लान, यहां जानें बेनिफिट्स

Jio Cheapest Recharge Plans: अगर आप भी सस्ते में कई सर्विस का फायदा उठाना चाहते हैं तो इसके लिए जियो का रिचार्ज प्लान अपना सकते हैं। आइए आपको उन दो रिचार्ज प्लानों के बारे में बताते हैं जो कम कीमत में ढेरों बेनिफिट्स के साथ हैं।
09:59 AM Mar 31, 2024 IST | Simran Singh
अरे वाह  jio दे रहा है सस्ते में 3 रिचार्ज प्लान  यहां जानें बेनिफिट्स
जियो का सस्ता रिचार्ज

Jio Cheapest Recharge Plans: रिलायंस जियो की ओर से कई तरह के प्लान ऑफर किए जाते हैं जिनमें से कुछ प्लान ऐसे होते हैं जिन्हें रिचार्ज करके आप कई तरह की सुविधाओं का फायदा मुफ्त में पा सकते हैं। अपने सस्ते रिचार्ज प्लान के लिए जियो काफी जाना भी जाता है। अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा से लेकर अन्य बेनिफिट्स के लिए जियो के प्लानों को ग्राहकों के बीच पसंद किया जाता है।

टेलीकॉम दुनिया में जियो का नाम सबसे पहले आता है जबकि, वोडाफोन आइडिया और एयरटेल का नाम दूसरे और तीसरे नंबर पर आता है। एक दूसरे को टक्कर देने के लिए कंपनियों द्वारा अधिक बेनिफिट्स वाले रिचार्ज प्लान पेश किए जाते हैं। आज हम आपको जियो के दो ऐसे सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें अपनाकर आप कई सुविधा का फायदा उठा सकते हैं। आइए जियो के सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में जानते हैं।

Jio Rs 395 Recharge Plan Benefits

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को कई रिचार्ज प्लान ऑफर करता है। इनमें से एक 395 रुपये का प्लान है जिसके साथ कई सारे बेनिफिट्स का फायदा मिलता है। 84 दिनों की वैधता वाले रिचार्ज प्लान में से एक प्लान ये है जो सबसे सस्ता रिचार्ज माना जाता है। रोजाना के हिसाब से 4.70 रुपये के खर्च के साथ आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, 1000 SMS और डेटा का बेनिफिट मिलता है। रिचार्ज करने पर आपको 6GB डेटा का फायदा मिलता है।

Jio Rs 444 Recharge Plan Benefits

दूसरे प्लान की बात करें तो जियो अपने ग्राहकों को 500 रुपये से कम कीमत का रिचार्ज प्लान ऑफर करता है। जियो के 444 रुपये के रिचार्ज के साथ आपको 100GB डेटा का फायदा मिलता है। ये एक डेटा प्लान है जिसके साथ आपको अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा नहीं मिलता है। इस डेटा पैक के साथ आपको 60 दिनों की वैधता का फायदा मिलता है। अगर आप डेटा का ज्यादा यूज करते हैं तो इस प्लान को अपना सकते हैं।

ये भी पढ़ें- 599 रुपये के रिचार्ज से बच सकेंगे करीब 3 हजार रुपये, जानिए क्या है प्लान

Jio Rs 667 Recharge Plan Benefits

इन दोनों रिचार्ज प्लान के अलावा एक और डेटा प्लान है जिसके साथ आपको हाई स्पीड इंटरनेट का बेनिफिट मिलता है। 667 रुपये के रिचार्ज को आप पहले से चल रहे प्लान के साथ एड-ऑन कर सकते हैं। इसमें 90 दिनों की वैधता के साथ 150GB हाई स्पीड इंटरनेट का फायदा मिलता है।

ये भी पढ़ें- 100 रुपये से कम के रिचार्ज प्लान, जानें किसका सबसे सस्ता?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो