खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Jio vs Airtel: मुफ्त में चलाएं Netflix, कम कीमत में मिलेंगे कॉलिंग समेत ढेरों बेनिफिट्स!

Jio vs Airtel Free Netflix Plan: सस्ते में फ्री नेटफ्लिक्स का मजा उठाना चाहते हैं? तो इसके लिए आप जियो या एयरटेल किसका रिचार्ज प्लान अपनाना चाहेंगे? दोनों ही कंपनियां अपने ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा के साथ फ्री नेटफ्लिक्स का फायदा दे रही हैं, आइए जानते हैं किसका प्लान सबसे किफायती रहेगा?
02:42 PM Mar 13, 2024 IST | Simran Singh
जियो और एयरटेल का फ्री नेटफ्लिक्स प्लान
Advertisement

Jio vs Airtel Free Netflix Plan: आप किस तरह का रिचार्ज प्लान अपनाते हैं? क्या आपके लिए सिर्फ कॉलिंग और डेटा की सुविधा वाला प्लान काफी है? या फिर ऐसा कोई प्लान चाहते हैं जिसके साथ आपको कॉलिंग, डेटा और ओटीटी ऐप का फायदा मिल सके? अगर हां, तो ये एक समझदारी भरा ऑप्शन भी है। आज के समय में हम सभी ओटीटी ऐप्स का यूज करते हैं जिनका इस्तेमाल करने के लिए अच्छा खासा सब्सक्रिप्शन प्राइस भी चुकाना पड़ता है, लेकिन आज हम जो आपके लिए प्लान लेकर आए हैं उसमें आपको फ्री नेटफ्लिक्स की सुविधा मिल सकती है।

Advertisement

रिचार्ज के साथ फ्री नेटफ्लिक्स का मजा!

टेलीकॉम कंपनियों के बीच लगातार टक्कर रहती है। इनमें दो प्रमुख कंपनियां जियो और एयरटेल हैं जो कई तरह के रिचार्ज प्लान को ऑफर करते हैं। आज हम आपको इन दोनों कंपनियों के उन रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके साथ मुफ्त में नेटफ्लिक्स की सुविधा मिलती है।

Reliance Jio Rs 1099 Plan Benefits and Details

रिलायंस जियो का 1,099 रुपये का रिचार्ज प्लान है जिसके साथ कुल 168GB डेटा बेनिफिट मिलता है। जबकि, हाई स्पीड के साथ रोजाना 2GB डेटा का फायदा मिलता है। डेली डेटा लिमिट खत्म हो जाने पर 64 Kbps स्पीड के साथ यूजर्स इंटरनेट चला सकते हैं।

बात करें अन्य फायदे कि तो प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS का फायदा मिलता है। 84 दिनों की वैधता के साथ आने वाले रिचार्ज प्लान के साथ सिर्फ जियो ऐप्स जैसे- Jio Cloud, Jio Cinema और JioTV का फायदा ही नहीं मिलता बल्कि Netflix Mobile का सब्सक्रिप्शन भी बिल्कुल फ्री है। इसके अलावा 5जी नेटवर्क के अनलिमिटेड डेटा बेनिफिट भी शामिल है।

Advertisement

Airtel Rs 1499 Plan Benefits and Details

एयरटेल की ओर से 1,499 रुपये का प्लान ऑफर किया जाता है। इसकी वैधता भी 84 दिनों तक की है। प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा, SMS का फायदा मिलता है। रोजाना 3GB डेटा का फायदा मिलता है। प्लान के साथ Netflix का सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड 5जी डेटा, Wynk Music और हैलो ट्यून्स समेत 3 महीने के लिए Apollo का सब्क्रिप्शन मिलता है।

ये भी पढ़ें- Airtel यूजर्स को लगा झटका! बढ़ा दी रिचार्ज प्लान की कीमत, देखें नई लिस्ट

Advertisement
Tags :
airtelFree Netflix PlanJio Vs AirtelReliance Jio
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement