whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Zomato CEO दीपेंद्र की पत्नी ग्रेसिया मुनोज कौन? हनीमून से लौटते ही लाइमलाइट में आया कपल

Zomato CEO Marries Mexican Entrepreneur: खबरे आ रही हैं कि जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने दूसरी शादी कर ली है। वह मैक्सिकन मॉडल ग्रेसिया मुनोज के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। हालांकि, कपल की तरफ से इसकी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं आई है। दीपिंदर की पहली पत्नी दिल्ली यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हैं।
06:10 PM Mar 22, 2024 IST | Prerna Joshi
zomato ceo दीपेंद्र की पत्नी ग्रेसिया मुनोज कौन  हनीमून से लौटते ही लाइमलाइट में आया कपल
Zomato CEO Marries Mexican Entrepreneur

Zomato CEO Marries Mexican Entrepreneur: जानी-मानी ऑनलाइन फूड डिलीवरी फर्म जोमैटो के को-फाउंडर और सीईओ दीपिंदर गोयल ने एक मैक्सिकन मॉडल के साथ शादी कर ली है। यह उनकी दूसरी शादी है। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल एक महीने पहले मैक्सिकन मॉडल ग्रेसिया मुनोज (Grecia Munoz) के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपल पिछले महीने यानी फरवरी में हनीमून से लौटा है।

दिल्ली यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हैं पहली पत्नी

यह उनकी दूसरी शादी बताई जा रही है। उन्होंने पहली शादी आईआईटी-दिल्ली में उनके साथ पढ़ने वाली कंचन जोशी के साथ की थी। कंचन इस समय दिल्ली यूनिवर्सिटी में गणित की प्रोफेसर हैं। वहीं, दूसरी तरफ मूल रूप से मेक्सिको की रहने वाली ग्रेसिया अब भारत में रहती हैं। जनवरी में मुनोज ने दिल्ली में कुछ फेमस जगहों की सैर भी की थी। उन्होंने वहां की फोटोज भी शेयर की थीं।

कौन हैं मेक्सिको की रहने वालीं ग्रेसिया मुनोज?

ग्रेसिया एक मॉडल और टेलीविजन होस्ट रह चुकी हैं और 2022 में उन्होंने अमेरिका में मेट्रोपोलिटन फैशन वीक का खिताब अपने नाम किया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर बताया कि वह इस समय भारत में ही हैं।वहीं, अगर बात करें दीपिंदर गोयल की तो उन्होंने साल 2008 में जोमैटो की शुरुआत की। जोमैटो की वैल्यू इस समय डेढ़ लाख करोड़ रुपये है और दीपिंदर देश के सबसे अमीर लोगों में से एक हैं। जोमैटो की मार्केट कैपिटल जहां 1.40 लाख करोड़ रुपये है, वहीं दीपिंदर गोयल की नेटवर्थ इस समय लगभग 2570 करोड़ रुपये है।

ग्रेसिया मुनोज का है स्टार्टअप 

खबरे हैं कि ग्रेसिया मुनोज का लक्जरी कंज्यूमर प्रोडक्ट के सेक्टर में अपना स्टार्टअप है। वह पहले मैक्सिको में एक मॉडल के तौर पर काम करती थीं लेकिन अब एक उद्यमी बन गई हैं।

आपको बता दें कि दीपिंदर गोयल और ग्रेसिया मुनोज ने अभी तक अपनी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। हालांकि, मुनोज के इंस्टाग्राम बायो से ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों ने शादी कर ली है। मुनोज के बायो में लिखा है कि "अब भारत में अपने घर पर हैं।"

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो