whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'शारीरिक संबंध' नहीं बनाए तो 75 साल के बुजुर्ग ने पत्नी को दी खौफनाक मौत, दहल जाएगा दिल

75-Year-Old Man Killed Wife Physical Intimacy Refused: 75 साल के बुजुर्ग व्यक्ति ने शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर अपनी 75 साल की पत्नी फावड़े से मार-मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया।
03:56 PM May 30, 2024 IST | Pooja Mishra
 शारीरिक संबंध  नहीं बनाए तो 75 साल के बुजुर्ग ने पत्नी को दी खौफनाक मौत  दहल जाएगा दिल

75-Year-Old Man Killed Wife Physical Intimacy Refused: छत्तीसगढ़ के अभनपुर से पति-पत्नी के प्यार भरे रिश्ते को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 75 साल के बुजुर्ग व्यक्ति ने शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर अपनी 75 साल की पत्नी को फावड़े से मार-मारकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद आरोपी पत्नी को खून से लथपथ छोड़कर मौके से फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने मामले के सामने पर कुछ घंटों बाद ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

शारीरिक संबंध बनाने पर इंकार

यह मामला अभनपुर के ग्राम सातपारा का है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। आरोपी की पहचान 75 साल के खोरबाहरा बंजारे और वहीं उसकी पत्नी की पहचान रेवती बंजारे के रूप में हुई है। पूछताछ में आरोपी खोरबाहरा बंजारे ने पुलिस को हत्या कारण बताते हुए कहा कि बुधवार की रात उसने अपनी पत्नी रेवती बंजारे से शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा जाहिर की थी। पत्नी रेवती बंजारे ने इंकार कर दिया। इसके बाद जब आरोपी ने जबरदस्ती की तो पत्नी ने उसे थप्पड़ मार दिया।

यह भी पढ़ें: ‘कांग्रेस के मुकाबले भाजपा सरकार करेगी ज्यादा भर्तियां’, छत्तीसगढ़ के मंत्री ओपी चौधरी का बड़ा बयान

फावड़े से पत्नी को उतारा मौत के घाट

पत्नी के थप्पड़ मारते ही आरोपी गुस्से से आग बबूला हो गया और घर में रखे फावड़े से पत्नी को मारना शुरू कर दिया। आरोपी ने पत्नी को फावड़े मार-मारकर उसकी जान ले ली। गुस्से में लाल आरोपी का ध्यान जैसे ही खून से लथपथ पत्नी पर गया तो वह समझ गया कि उसने रेवती को मार डाला है। इसके बाद वह पड़के जाने के डर से मौके से भाग गया। अगली सुबह पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कुछ घंटों की तलाश के बाद आरोपी पुलिस के हात्थे चढ़ गया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो