whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बागेश्वर बाबा के कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस ने की शिकायत, चुनाव आयोग का जारी किया नोटिस

Bageshwar Dham Baba Program in Chhattisgarh: चुनाव आयोग ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के कार्यक्रम को लेकर सख्त रुख को अपनाते हुए कोरबा लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय के खिलाफ नोटिस जारी किया है। इसके बाद से कांग्रेस और भाजपा के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई।
01:27 PM Apr 28, 2024 IST | Pooja Mishra
बागेश्वर बाबा के कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस ने की शिकायत  चुनाव आयोग का जारी किया नोटिस

Bageshwar Dham Baba Program in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के कार्यक्रम को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल, चुनाव आयोग ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के कार्यक्रम को लेकर सख्त रुख को अपनाते हुए कोरबा लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय के खिलाफ नोटिस जारी किया है। चुनाव आयोग ने यह नोटिस कांग्रेस पार्टी के जिला एमसीबी के अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव की लिखित शिकायत पर संज्ञान लेते हुए जारी किया है। चुनाव आयोग ने सरोज पांडेय को कारण बताओं नोटिस जारी किया है।

कांग्रेस ने की शिकायत 

बता दें कि छत्तीसगढ़ में 29 अप्रैल को बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के एकदिवसीय कथा कार्यक्रम होना था। इससे पहले ही कांग्रेस के जिला एमसीबी के अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव ने चुनाव आयोग को लिखित में शिकायत दी और आरोप लगाया कि चिरमिरी के लाल बहादुर शास्त्री मैदान में हुए धार्मिक कार्यक्रम में पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने भाजपा के चुनावी प्रचार पर किया गया था। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि आस्था की आड़ लेकर वोट मांगना सरासर गलत है। धीरेंद्र शास्त्री ने धर्म के नाम पर आस्था के साथ खिलवाड़ किया। उन्होंने लोगों की भीड़ में भाजपा प्रचार प्रसार किया, जो कि पूरी तरह से आचार संहिता और धर्म के खिलाफ है। इसके साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग से इसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें: ‘कांग्रेस के राज में हुआ कोयला घोटाला, शराब घोटाला, पीएससी घोटाला’; छत्तीसगढ़ CM साय का वार

चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस 

अशोक श्रीवास्तव की लिखित शिकायत पर संज्ञान लेते हुए चुनाव आयोग ने कोरबा लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय के खिलाफ नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। सरोज पांडेय के खिलाफ चुनाव आयोग के नोटिस करने के बाद से कोरबा में कांग्रेस और भाजपा नेताओं के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो