whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

भाजपा विधायक भावना बोहरा की अनोखी पहल, कवर्धा हादसे के मृतकों के बच्चों को लिया गोद

BJP MLA Bhavna Bohra Unique Initiative in Kawardha Accident: छत्तीसगढ़ की भाजपा विधायक भावना बोहरा ने एक बड़ा फैसला लेते हुए अनोखा कदम उठाया है। दरअसल, विधायक भावना बोहरा ने कवर्धा हादसे में जान गंवाने वाले 19 आदिवासियों के बच्चों को गोद लेने का ऐलान किया है।
12:19 PM May 22, 2024 IST | Pooja Mishra
भाजपा विधायक भावना बोहरा की अनोखी पहल  कवर्धा हादसे के मृतकों के बच्चों को लिया गोद

BJP MLA Bhavna Bohra Unique Initiative in Kawardha Accident: छत्तीसगढ़ के कवर्धा में सोमवार को हुए भयानक पिकअप हादसे ने सभी को हिला कर रख दिया। राज्य की विष्णुदेव साय सरकार ने सभी मृतकों के परिवार के लिए मुआवजे की घोषणा की है। वहीं अब भाजपा विधायक भावना बोहरा ने इस हादसे में जान गंवाने वाले 19 आदिवासियों के बच्चों को गोद लेने का ऐलान किया है। विधायक भावना बोहरा ने मृतकों के परिवार से मिलने के बाद इस बात की घोषणा की है। मृतकों के परिजनों से मिलते हुए विधायक भावना बोहरा काफी भावुक हो गई, उन्होंने हताहत परिजनों को गले भी लगाया।

विधायक ने की बच्चों को गोद लेने की घोषणा

मृतकों के परिवारजनों से मिलने के बाद विधायक भावना बोहरा ने अपनी पीड़ा व्यक्त की। उन्होंने इस हादसे को दुखद और पीड़ादायक बताया है। विधायक ने कहा कि कुकदुर क्षेत्र के आदिवासी भाई-बहनों ने पिछले कई सालों से उन्हें एक परिवार की तरह स्नेह और सहयोग दिया है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि ऐसे में आज उनके इस दुख की घड़ी में वो भी उनका साथ एक परिवार की तरह ही देंगी। उन्होंने फैसला लिया है कि इस हादसे में जिन बच्चों के सिर से माता-पिता का साया उठ गया हैं, उन बच्चों को वह गोद लेगी और उनके शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार की सारी जिम्मेदारी उठाएंगी।

यह भी पढ़ें: ‘सरकार आपकी मदद के लिए हमेशा खड़ी है’ CM साय ने कवर्धा हादसे के मृतकों के परिजनों से फोन पर की बात

शिक्षा, रोजगार और विवाह तक की लेगी जिम्मेदारी 

विधायक भावना बोहरा ने बताया कि हादसे में जान गंवाने वाले 19 लोगों के करीब 24 बेटे-बेटियां हैं, जिनके आगे की शिक्षा, रोजगार और विवाह तक की सारी जिम्मेदारी वे खुद अपने भावना समाजसेवी संस्थान के जरिए से उठाएंगी। उन्होंने कहा कि वह जाने वाले परिजनों की कमी तो पूरी नहीं कर सकतीं, लेकिन उनके सुरक्षित भविष्य के लिए प्रयास जरूर कर सकतीं हैं, इसलिए उन्होंने यह निर्णय लिया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो