whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

छत्तीसगढ़: 'जो भी हुआ वो नहीं अच्छा नहीं...' कंगना के थप्पड़ वाले मामले पर क्या बोली कैबिनेट मंत्री

CG Cabinet Minister Laxmi Rajwade on Kangana Ranaut Slap Case: छत्तीसगढ़ सरकार की कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने बॉलीबुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के थप्पड़ को लेकर बड़ा बयान दिया है।
07:22 PM Jun 07, 2024 IST | Pooja Mishra
छत्तीसगढ़   जो भी हुआ वो नहीं अच्छा नहीं     कंगना के थप्पड़ वाले मामले पर क्या बोली कैबिनेट मंत्री

CG Cabinet Minister Laxmi Rajwade on Kangana Ranaut Slap Case: बॉलीबुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ बीते दिन चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की महिला जवान द्वारा बदसलूकी की गई थी। इस घटना को लेकर पूरे देश में चर्चा हो रही है। हर कोई घटना को लेकर अपनी-अपनी राय दे रहे हैं। ऐसे में इस बीच छत्तीसगढ़ सरकार की कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े का इस मामले पर बयान सामने आया है। मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने इस घटना का निंदा करते हुए कहा कि विरोध का यह तरीका किसी भी तरह से सही नहीं है।

'जो भी हुआ वो नहीं अच्छा नहीं...' 

एक्ट्रेस कंगना रनौत के थप्पड़ वाले मामले पर छत्तीसगढ़ की महिला बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने कहा कि एक महिला जवान द्वारा एक महिला सांसद के खिलाफ इस तरह की हरकत अच्छी नहीं है। विरोध जताने का यह तरीका किसी भी तरह से सही नहीं माना जा सकता है। इसके साथ ही उन्होंने खालिस्तानियों पर बात करते हुए कहा कि खालिस्तानी हमेशा से ही भारत के खिलाफ काम करते रहे हैं। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो भी कुछ हुआ, वह अच्छा नहीं हुआ यह निंदनीय है।

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh: पाकिस्तान से आया लॉटरी का Call… खाते से उड़ गए लाखों रुपये

महतारी वंदन योजना की होगी समीक्षा

इसके साथ ही मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने बताया कि जल्द ही महतारी वंदन योजना की समीक्षा होगी। उन्होंने कहा कि कुछ शिकायत आ रही है अपात्र महिलाओं को इस योजना के पैसे मिल रहे हैं। इसको लेकर निरीक्षण किया जाएगा। फार्म भरेंगे तो पात्र महिलाओं के खाते में पैसे आएंगे। बीजेपी ने बहुत कम समय में योजना को पूरा किया है, रही बात कांग्रेस की तो उनके पास अभी कोई मुद्दा नहीं है।

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो