whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

छत्तीसगढ़ में आरक्षण समिति पर छिड़ी सियासी जंग, कृषि मंत्री ने दिया कांग्रेस के आरोपो का जवाब

CG Minister Ram Vichar Netam Hit Back on Congress Allegations: छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री राम विचार नेताम ने आरक्षण मामले की समिति पर कांग्रेस के लगाए आरोपों का तीखा जवाब दिया है। जानिए उन्होंने क्या कहा...
12:53 PM Jun 08, 2024 IST | Pooja Mishra
छत्तीसगढ़ में आरक्षण समिति पर छिड़ी सियासी जंग  कृषि मंत्री ने दिया कांग्रेस के आरोपो का जवाब

CG Minister Ram Vichar Netam Hit Back on Congress Allegations: लोकसभा चुनाव खत्म हो गए हैं और नतीजे भी सामने आ गए हैं। लेकिन इसके बाद भी छत्तीसगढ़ में राजनीतिक पार्टियों के बीच बयानबाजी का सिलसिला जारी है। हाल ही में कांग्रेस की तरफ से प्रदेश सरकार द्वारा आरक्षण मामले को लेकर बनाई जा रही समिति पर सवाल उठाए जा रहे हैं। हाल ही में प्रदेश के कृषि मंत्री राम विचार नेताम ने कांग्रेस के सभी सवालों का अच्छे ढंग से जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि विष्णुदेव साय सरकार में सभी विषयों पर काम किया जा रहा है।

आरक्षण मामले की समिति पर क्या बोले मंत्री

आरक्षण मामले के लिए बनाई जा रही समिति को लेकर मंत्री राम विचार नेताम ने कहा कि इस मामले के लिए समिति बनना पहले से ही था। इसके लिए समय-समय पर बैठके होनी तय थी। प्रदेश के ऐसे कई विषय के मुद्दे हैं, जो जश के तश पड़े हुए हैं। फिर चाहे वो आरक्षण का मुद्दा हो या फिर पदोन्नति का मुद्दा हो। इन सभी मुद्दों पर एक-एक करके काम किया जा रहा है। आरक्षण के मामले के समिति बनाने का फैसला मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय द्वारा लिया गया।

यह भी पढ़ें: विष्णुदेव साय सरकार की कैबिनेट में फेरबदल! जानिए क्या बोले छत्तीसगढ़ मंत्री टंकराम

कांग्रेस के आरोप का दिया जावब

आरक्षण के मामले की समिति के प्रतिनिधियों में पूर्व सांसद, वर्तमान विधायक, गोमती साय केशकाल शामिल हैं। इसमें बालोद से महिला विधायक संगीता सिन्हा भी शामिल हैं। मंत्री राम विचार नेताम ने बताया कि उन्हें भी हाल ही में इसकी जानकारी हुई है। जब हम बैठेंगे तब तमाम अधिकारी इस समिति की प्रक्रिया तय करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस के आरोपों को लेकर कहा कि ये सारे आरोप बेबुनियाद हैं। कोई भी कमेटी बनती है, तो इसके लिए समय सीमा दी जाएगी। जो भी होगा न्यायसंगत निर्णय लिया जाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो