whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

भूपेश बघेल की हार पर छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष ने कसा तंज, बोले- राजनांदगांव की जनता ने खामोशी से लिया बदला

Chhattisgarh Assembly Speaker Dr. Raman Singh: छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने लोकसभा चुनाव में राजनांदगांव सीट से भूपेश बघेल की हार पर तंज कसा है।
01:30 PM Jun 10, 2024 IST | Pooja Mishra
भूपेश बघेल की हार पर छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष ने कसा तंज  बोले  राजनांदगांव की जनता ने खामोशी से लिया बदला

Chhattisgarh Assembly Speaker Dr. Raman Singh: छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह रविवार अपने विधानसभा क्षेत्र राजनांदगांव में पहुंचे। यहां उन्होंने अपने निवास कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं और क्षेत्र की आम जनता से मुलाकात की। इस दौरान विधायक डॉ. रमन सिंह ने क्षेत्र की जनता की समस्याएं सुनी और उन्हें उसके हल का आश्वासन भी दिया। इसके साथ ही उन्होंने लोकसभा चुनाव में राजनांदगांव सीट से भूपेश बघेल की हार पर भी तंज कसा है।

भूपेश बघेल की हार पर कसा तंज

राजनांदगांव विधायक डॉ रमन सिंह ने लोकसभा चुनाव में भूपेश बघेल को मिली बड़ी हार पर भी तंज कसते हुए कहा कि वहीं राजनांदगांव की जनता ने हिसाब किताब बराबर की है। भूपेश बघेल ने राजनांदगांव के लोगों के साथ जितना उपेक्षा और शोषण किया था, उन सब का बदला यहां की जनता ने खामोशी से लिया है। इसके साथ ही विधायक डॉ रमन सिंह ने भूपेश बघेल के मध्यवर्ती चुनाव को लेकर दिए बयान पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि अब कोई अगर दिन में सपना देखता है, तो उसे सपने देखने की आजादी है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के ट्रायबल यूथ हॉस्टल में पहुंचे CM साय, छत्तीसगढ़ के छात्रों से मिलकर किया बड़ा ऐलान

छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार

इसके अलावा, विधायक डॉ. रमन सिंह ने कहा कि भूपेश बघेल को आने वाले 10-15 साल तक भूल जाना चाहिए कि कांग्रेस कभी सत्ता में आ सकती है, क्योंकि छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार विकास का काम करेगी। वहीं, राजनंदगांव मेडिकल कॉलेज की व्यवस्था सुधारने को लेकर डॉ. रमन सिंह ने कहा कि मेडिकल कॉलेज के इंप्रूवमेंट और व्यवस्था को बेहतर करने के लिए लगातार मंत्रियों और वरिष्ठ आधिकारियों को बुलाकर बातचीत की जाएगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो