whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीट को जीतकर पीएम मोदी को करेंगे भेंट' भाजपा अध्यक्ष का दावा

Chhattisgarh BJP President Kiran Singhdev: छत्तीसगढ़ के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव ने बृजमोहन अग्रवाल की नामांकन रैली को संबोधित करते हुए कहा कि वह प्रदेश की सभी 11 लोकसभा सीट को जीतकर पीएम मोदी को भेंट करेंगे।
06:34 PM Apr 15, 2024 IST | Pooja Mishra
 छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीट को जीतकर पीएम मोदी को करेंगे भेंट  भाजपा अध्यक्ष का दावा
छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रेजिडेंट किरण सिंहदेव

Chhattisgarh BJP President Kiran Singhdev: छत्तीसगढ़ में इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इसी बीच सभी राजनीतिक पार्टियों के प्रत्याशी एक-एक करके अपना नामांकन भी दाखिल कर रहे हैं। प्रदेश की राजधानी रायपुर से भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने सोमवार को अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया। कलेक्ट्रेट ऑफिस में बृजमोहन अग्रवाल के नामांकन दाखिल करते समय वहां प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय सहित सुनील सोनी और विधायक मोती लाल साहू भी मौजूद रहे। इस दौरान एक विशाल नामांकन रैली का आयोजन किया गया। इस रैली में भाजपा के समर्थकों का गजब नजारा देखने मिला।

सीएम साय का संबोधन 

इस नामांकन रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कांग्रेस पर कई तीखे वार किए हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से भ्रष्टाचार में लिप्त है। इसलिए जेल बंद उनके नेताओं को बेल नहीं मिल रही है। वहीं पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हमें पूरी ताकत के साथ कोशिश करनी होगी कि चुनाव जीतकर पीएम नरेंद्र मोदी तीसरी बार हमारे देश के प्रधानमंत्री बनें। इसके लिए हमें प्रदेश की 11 की 11 लोकसभा सीटों को जीतकर पीएम मोदी को भेंट करनी होगी।

यह भी पढ़ें: दुर्ग में दहाड़े CM विष्णुदेव साय, बोले- कांग्रेसियों ने सिर्फ किया भ्रष्टाचार..इसलिए नहीं मिली बेल

प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा दावा 

उन्होंने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि 5 साल से अत्याचारी और भ्रष्टाचारी सरकार ने जनता की गाढ़ी कमाई को अपने घर में भरने का काम किया है। आप लोगों ने एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनाई है। देश में ऐसी सरकार है जो सिर्फ 90 दिन में मोदी की गारंटी को पूरा किया है। इसलिए प्रदेश की पूरी 11 सीट हम मोदी जी को भेट करेंगे। आज इंद्र देवता भी हमारे ऊपर प्रसन्न हैं और ऊपर से अपना आशीर्वाद बरसा रहें हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो