whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से मिला क्रीड़ा भारती का प्रतिनिधिमंडल, खेल महोत्सव को लेकर की मांग

Krida Bharati Delegation: क्रीड़ा भारती के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से सौजन्य मुलाकात की। खिलाड़ियों को अलंकरण प्रदान करने के लिए धन्यवाद दिया।
12:23 PM Aug 27, 2024 IST | Deepti Sharma
मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से मिला क्रीड़ा भारती का प्रतिनिधिमंडल  खेल महोत्सव को लेकर की मांग
CM Vishnu Deo Sai

Krida Bharati Delegation: क्रीड़ा भारती के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से सौजन्य मुलाकात की। इस दौरान छतीसगढ़ के खिलाड़ियों को अलंकरण प्रदान करने के साथ श्रेष्ठ खिलाड़ियों के चयन के लिए समिति गठित किए जाने पर आभार जताया। मुलाकात के दौरान छतीसगढ़ में खेल संस्कृति को आगे बढ़ाने के लिए राज्य खेल महोत्सव आयोजित करने का आग्रह किया। प्रतिनिधि मंडल में छतीसगढ़ प्रांत के अध्यक्ष संजय शर्मा, प्रांत मंत्री सुमित उपाध्याय, प्रांत उपाध्यक्ष नीता डुमरे, हर्षा साहू, छगन सोनवानी, सौरव सोनी और सतीश यादव मौजूद रहे। मंडल ने खेल मंत्री टंकराम के प्रति भी आभार व्यक्त किया। सरकार ने खिलाड़ियों के हित में लिए गए फैसलों के लिए आभार जताया।

ये भी पढ़ें-  ‘हर सनातनी के घर होना चाहिए तुलसी का चौरा’, कार्यक्रम में बोलीं मुख्यमंत्री की पत्नी कौशल्या साय

खेल महोत्सव आयोजित करने का किया आग्रह

छतीसगढ़ में खेल संस्कृति को आगे बढ़ाने के लिए राज्य खेल महोत्सव आयोजित करने का निवेदन किया। प्रतिनिधिमंडल में छतीसगढ़ प्रांत के अध्यक्ष संजय शर्मा, प्रांत मंत्री सुमित उपाध्याय, प्रांत उपाध्यक्ष नीता डुमरे, हर्षा साहू, छगन सोनवानी, सौरव सोनी और सतीश यादव मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें-  ‘महिलाओं के लिए प्रेरणा स्रोत हैं आप’, छत्तीसगढ़ की 1880 ‘लखपति दीदी’ की पीएम मोदी ने की तारीफ

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो