whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ट्रक से टकराई यात्रियों से भरी पिकअप, मौके पर ही 8 लोगों की मौत, CM साय ने जताया दुख

CM Vishnudev Sai Expressed Grief Bemetara Accident: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दुख जताया है और 8 लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है। इसके साथ ही सीएम साय ने घायलों के बेहतर इलाज के लिए निर्देश दिए हैं।
11:29 AM Apr 29, 2024 IST | Pooja Mishra
ट्रक से टकराई यात्रियों से भरी पिकअप  मौके पर ही 8 लोगों की मौत  cm साय ने जताया दुख
सीएम विष्णुदेव साय ने बेमेतरा हादसे पर जताया दुख

CM Vishnudev Sai Expressed Grief Bemetara Accident: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है, जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई है और करीब 21 लोग घायल हो गए हैं। इसमें से 4 लोगों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। मरने वालों में 5 महिलाएं और 3 बच्चे शामिल हैं। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और घायलों को अस्पताल ले गई। 4 गंभीर घायलों को रायपुर एम्स भेजा गया है। यह हादसा बेमेतरा-सिमगा सीमा क्षेत्र के पास कठिया गांव के पेट्रोल पंप के पास हुआ है। इस हादसे के संबंध में प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दुख जताया है और 8 लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है। इसके साथ ही सीएम साय ने घायलों के बेहतर इलाज के लिए निर्देश दिए हैं।

सीएम विष्णुदेव साय ने जताया दुख

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने अपने अधिकारिक x हैंडल पर पोस्ट करते हुए इस हादसे को लेकर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि बेमेतरा-सिमगा सीमा क्षेत्र के पास कठिया गांव में हुई सड़क दुर्घटना में पथर्रा गांव के 8 लोगों की मृत्यु और 20 लोगों के घायल होने का दुखद समाचार मिला है। सीएम साय ने मृतकों के परिवार के प्रति गहरी शोक संवेदना की। साथ ही उन्होंने जिला प्रशासन को घायलों के बेहतर इलाज के जरूरी निर्देश दिए गए हैं और घायलों के जल्दी ठीक होने की कामना की।

यह भी पढ़ें: जांजगीर चाम्पा में कांग्रेस पर गरजे छत्तीसगढ़ CM विष्णुदेव साय, बोले- ये लोग डर रहे हैं

कैसे हुआ हादसा 

बता दें कि, बेमेतरा-सिमगा सीमा क्षेत्र के पास कठिया गांव में खड़ी माजदा को लोगों से भरी पिकअप ने टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में मौके पर ही 8 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार ये सभी लोग परिवारिक कार्यक्रम में शामिल होकर ग्राम तिरैया से अपने गांव पथर्रा लौट रहे थे।

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो