whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'कांग्रेस की दुर्गति को पूरा देश देख रहा', राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर भड़के CM विष्णुदेव साय

CM Vishnudev Sai Targets Congress: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने ओडिशा में मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आज पूरा देश कांग्रेस की दुर्गति को देख रहा है।
11:56 AM May 18, 2024 IST | Pooja Mishra
 कांग्रेस की दुर्गति को पूरा देश देख रहा   राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर भड़के cm विष्णुदेव साय

CM Vishnudev Sai Targets Congress: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय इन दिनों पार्टी के लिए दूसरे राज्यों में प्रचार प्रसार कर रहे हैं। इसी सिलसिले में सीएम विष्णुदेव साय बीते दिन शुक्रवार को ओडिशा के सुंदरगढ़ लोकसभा क्षेत्र के जामपाली में पहुंचे। यहां उन्होंने विशाल जनसभा को संबोधित किया। चुनावी सभा को संबधन के बाद मीडियो से बात करते हुए सीएम विष्णुदेव साय ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आज पूरा देश कांग्रेस की दुर्गति को देख रहा है।

राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर सीएम साय का वार 

चुनावी सभा में कांग्रेस पर वार करते हुए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने राहुल गांधी और सोनिया गांधी के साथ प्रचार करने के सवाल का भी जवाब दिया। सीएम साय ने कहा कि चुनाव प्रचार तो सभी करेंगे लेकिन आज कांग्रेस की क्या दुर्गति है, वो पूरा देश देख रहा है। कांग्रेस पार्टी ने देश की जनता का विश्वास खो दिया है। देश में एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी और नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।

यह भी पढ़ें: CG: बुद्ध जयंती पर रायपुर में नहीं मिलेगा मांस, विकास विभाग के आदेश पर बिक्री पर पूर्ण प्रतिबंध

ओडिशा में भाजपा की लहर 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ओडिशा में ये उनका 5वां दिन है, उन्होंने अब तक नवरंगपुर, कोरापुट, कालाहांडी, बरगढ़, बलांगीर सहित कई लोकसभा क्षेत्रों में चुनावी सभा को संबोधित किया है। इस दौरान उन्होंने ओडिशा के अंदर भाजपा को लेकर काफी अच्छा वातावरण दिखाया है। इस बार चुनाव में ओडिशा के काफी बड़े स्तर पर परिवर्तन देखने को मिलेगा। ओडिशा की जनता 25 साल की बीजेडी सरकार को उखाड़ के फेंकेगी। जिसके बाद यहां पर डबल इंजन की सरकार बनेगी। यहां सभी को पता है कि देश की जनता मोदी जी को प्रधानमंत्री बन रही हैं। वहीं ओडिशा के लोगों में विश्वास है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी तो विकास तेजी से होगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो