whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दुर्ग में दहाड़े CM विष्णुदेव साय, बोले- कांग्रेसियों ने सिर्फ किया भ्रष्टाचार..इसलिए नहीं मिली बेल

CM Vishnudev Sai Targets Congress For Corruption: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दुर्ग में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर भ्रष्टाचार सहित कई आरोप लगाए है।
03:43 PM Apr 15, 2024 IST | Pooja Mishra
दुर्ग में दहाड़े cm विष्णुदेव साय  बोले  कांग्रेसियों ने सिर्फ किया भ्रष्टाचार  इसलिए नहीं मिली बेल
भ्रष्टाचार को लेकर सीएम विष्णुदेव साय ने कांग्रेस पर साधा निशाना

CM Vishnudev Sai Targets Congress For Corruption: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी के प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं। इसी तहत सोमवार को सीएम विष्णुदेव साय दुर्ग में भाजपा की नामांकन रैली शामिल हुए। यहां उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर भ्रष्टाचार सहित कई तरह के आरोप लगाए। इसके साथ ही में उन्होंने पूर्व सीएम की भाभी सहित कई नेताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाई। सीएम साय ने कहा कि कांग्रेस के कई नेताओं को भ्रष्टाचार के चलते पिछले एक साल से बेल नहीं मिल पा रही है।

कांग्रेसियों ने सिर्फ किया भ्रष्टाचार

कांग्रेस पर वार करते हुए सीएम साय ने कहा कि कांग्रेस के लोगों ने सिर्फ भ्रष्टाचार किया है। इसी भ्रष्टाचार के चलते कई लोग आज जेल में बंद हैं, उन्हें साल भर से बेल नहीं मिल पा रही है। एसी और गद्दे पर सोने वाले आज जेल की फर्श पर सो रहे हैं। छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम के ऊपर भी महादेव एप के साथ मिलकर भ्रष्टाचार का आरोप लगा हुआ हैं। हम लोगों ने 'मोदी की गारंटी' को साय साय पूरा किया। फिर चाहे वो तेंदूपत्ता हो, धान के बकाया बोनस हो या महतारी वन्दन योजना के वादे पूरा करना हो।

यह भी पढे़ं: कन्हैया कुमार के जनरल डायर वाले बयान पर CM साय का पलटवार, बोले- जनता देगी इसका जवाब

11 लोकसभा सीटों पर हो भाजपा की जीत

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम साय ने सबसे पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से धन्यवाद कहा है। उन्होंने कहा आप सभी से यह चाहूंगा कि कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में खाता खोलने नहीं देना है। प्रदेश की सभी 11 लोकसभा सीटों पर भाजपा को जीताना है। आज देश के लिए पीएम के रूप में नरेंद्र मोदी की बहुत जरूरत है। पीएम मोदी कहते हैं सबका साथ, सबका विकाश और सबका विश्वास लेकर साथ चलना है। मोदी जी ने दस साल में देशभर में जो काम किया है, वह आप सबके सामने है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो