whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

मोबाइल और बाइक के लालच में 'जिगरी यार' का कत्ल! हाथ-पैर बांधकर नहर में फेंका

Chhattisgarh Crime News: धमतरी जिले से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक युवक ने अपने दोस्त की हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक, ये युवक अपने दोस्त का नया फोन और बाइक हड़पना चाहता था।
09:44 AM Oct 11, 2024 IST | Shabnaz
मोबाइल और बाइक के लालच में  जिगरी यार  का कत्ल  हाथ पैर बांधकर नहर में फेंका
पुलिस ने कातिल को किया गिरफ्तार

Chhattisgarh Crime News: 9 अक्टूबर को ग्राम सिर्री रोड किनारे महानदी की नहर में एक लाश मिली। जिसकी पहचान ग्राम कंडेल निवासी किशोर साहू (22) के तौर पर की गई। इस दौरान मृतक के हाथ-पैर बंधे हुए थे। इसको हत्या मानते हुए पुलिस ने जांच शुरू की। जांच में सामने आया कि किशोर साहू के दोस्त ने ही उसकी हत्या की थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि इस दौरान दोनों ने शराब पी रखी थी।

Advertisement

नहर में मिला शव

हत्या का मामला 9 अक्टूबर का बताया जा रहा है। अक्टूबर को ग्राम सिर्री रोड किनारे महानदी मुख्य नहर के बहते पानी में एक युवक की लाश मिली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया जिसके बाद जांच की प्रक्रिया शुरू की गई। पुलिस को पता चला कि मौत से पहले युवक अपने दोस्त के साथ था। दोस्त से पूछताछ की गई तो पता चला कि हत्या उसी ने की है।

ये भी पढ़ें: हादसे में पति-पत्नी समेत 4 की मौत, वाराणसी में हाईवे किनारे खड़े डंपर में घुसी कार

Advertisement

Advertisement

बाइक और मोबाइल के लिए हत्या

पुलिस ने बताया कि हत्या से पहले किशोर साहू गागरा गांव के मुकेश साहू के साथ ही था। 8 अक्टूबर को दोनों ने साथ में शराब पी, इसके बाद मुकेश उसे उसी की बाइक में घर छोड़ने जा रहा था। रास्ते में किशोर बाइक से गिर गया, यहीं पर मुकेश के मन में लालच आ गया। उसने नशे में धुत्त अपने दोस्त किशोर के हाथ पैर बांध दिए और महानदी के मुख्य नहर में फेंक दिया। डूबने से किशोर की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि दोस्त को मार कर मुकेश उसका नया मोबाइल फोन और बाइक लेना चाहता था।

हत्या करने के बाद मुकेश ने किशोर के मोबाइल फोन को बेच दिया। कुरूद पुलिस ने मुकेश को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: UP में एक महीने की बेटी की बलि; जानें कहां और क्यों अंजाम दी गई वारदात?

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो