whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CG: डिप्टी CM ने अहिवारा में किया 2.68 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण, सिविल कोर्ट को लेकर कही ये बात

Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने दुर्ग जिले के अहिवारा में 2.68 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन किया है।
02:31 PM Jul 01, 2024 IST | Pooja Mishra
cg  डिप्टी cm ने अहिवारा में किया 2 68 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण  सिविल कोर्ट को लेकर कही ये बात

Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao: छत्तीसगढ़ में विष्णुदेव साय की सरकार विकास के जुड़े सभी काम तेजी के साथ कर रही है। इसी के तहत प्रदेश के डिप्टी सीएम अरुण साव ने दुर्ग जिले के अहिवारा में 2.68 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन किया है। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम अरुण साव ने अहिवारा के लोगों को भरोसा दिलाया कि वहां के विकास के लिए राशि की कमी नहीं होगी। इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने अहिवारा में सिविल कोर्ट की स्थापना को लेकर भी आश्वासन दिया।

डिप्टी सीएम का जनता से वादा

दरअसल डिप्टी सीएम अरुण साव अहिवारा के कबीर भवन में आयोजित श्री सदगुरू कबीर प्राकट्य उत्सव में शामिल हुए। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि कबीर की वाणी में जीवन दर्शन मिलता है। इस दौरान डिप्टी सीएम साव ने अहिवारा के लोगों से वादा करते हुए उन्हें भरोसा दिलाया कि क्षेत्र के विकास के काम में पैसों की कमी नहीं होगी। इसके साथ ही उन्होंने अहिवारा में सिविल कोर्ट की स्थापना के लिए जरूरी पहल करने का आश्वासन दिया है। इसके अलावा डिप्टी सीएम ने नगर पालिका के अधिकारियों को 50 लाख रुपये तक के विकास कार्यों के प्रस्ताव प्रस्तुत करने के लिए कहा हैं।

यह भी पढ़ें: नाले में छिप रहा था फरार आरोपी, पुलिस ने ऐसे निकाली हेकड़ी, देखें वीडियो

41 विकास कार्यों का लोकार्पण

डिप्टी सीएम ने अहिवारा में 2.68 करोड़ रुपये के 41 विकास कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन किया। इसमें 17 लाख 84 हजार रुपये का नवनिर्मित नगर पालिका भवन में बनने वाले एक्स्ट्रा रूम का लोकार्पण और अलग-अलग वार्डों में दो करोड़ 51 लाख दस हजार रूपए लागत के 40 निर्माण कार्यों का भूमिपूजन शामिल है। इसके साथ ही डिप्टी सीएम साव ने अलग-अलग योजनाओं के तहत लोगों के बीच चेक भी बांटे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो