whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'प्रदेश के विकास में नहीं होगी पैसों की कमी', बेलतरा में बोले डिप्टी सीएम अरुण साव

Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने बेलतरा विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए 14 करोड़ 73 लाख रुपये के 94 विकास कार्यों का शिलान्यास और भूमिपूजन किया।
07:29 PM Jul 08, 2024 IST | Pooja Mishra
 प्रदेश के विकास में नहीं होगी पैसों की कमी   बेलतरा में बोले डिप्टी सीएम अरुण साव

Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao: छत्तीसगढ़ की विष्णुदेव साय सरकार प्रदेश के लिए पूरी तेजी के साथ काम कर रही है। सीएम साय का लक्ष्य है कि वह छत्तीसगढ़ को 2047 तक पूर्ण रूप से विकसित राज्य बना दें। इसके लिए सीएम साय पूरे प्रदेश में विकास के कामों की शुरुआत तेजी के साथ कर रहे हैं। इसी सिलसिले में प्रदेश के डिप्टी सीएम अरुण साव बेलतरा विधानसभा क्षेत्र पहुंचे। यहां उन्होंने नगर निगम क्षेत्र में शामिल वार्डों के विकास के लिए 14 करोड़ 73 लाख रुपये के 94 विकास कार्यों का शिलान्यास एवं भूमिपूजन किया।

Advertisement

विधायक सुशांत शुक्ला की कोशिश

डिप्टी सीएम अरुण साव की पहल और विधायक सुशांत शुक्ला की कोशिशों की वजह 15वें वित्त आयोग में अधोसंरचना मद और निकाय मद के तहत क्षेत्र में इन विकास कार्यों को मंजूरी मिली है। इसमें से ज्यादा स्वीकृत सीसी रोड, नाली निर्माण और स्ट्रीट लाइट के काम से जुड़ी हुई है। इसके साथ ही डिप्टी सीएम अरुण साव और विधायक सुशांत शुक्ला ने 'एक पेड़ मां के नाम' अभियान के अंतर्गत खेल परिसर में नीम के पौधा भी लगाया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh: CM साय की दरियादिली; दिव्यांग बच्ची के ऑपरेशन में 1.5 लाख का खर्च, एक घंटे के अंदर मिला चेक

'विकास में नहीं होगी पैसों की कमी'

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि पिछले 5 सालों में ऐसा पहली बार हुआ है कि विकास कार्यों के लिए किसी क्षेत्र को 15 करोड़ की राशि मिली हो। प्रदेश की साय सरकार अपने संकल्प को पूरा करते हुए नगरीय क्षेत्रों के विकास के लिए काम कर रही है। शहरों के विकास के लिए राशि की कोई कमी नहीं होगी। जनता की सुविधाओं को देखते हुए तमाम विकास कार्य पूरे किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि शहरी क्षेत्रों में प्रधानमंत्री आवास योजना के संबंध में केन्द्रीय आवासन और शहरी कार्य मंत्री मनोहर लाल खट्टर से हाल ही में मुलाकात हुई है। प्रदेश को जल्द ही और आवटन मिलने की संभावना है।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो