whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'छत्तीसगढ़ में PM मोदी की हर गारंटी पूरी कर रही विष्णुदेव साय सरकार', डिप्टी CM अरुण साव का दावा

Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की सरकार में सांय-सांय विकास कार्य किया जा रहा है।
07:36 AM Oct 28, 2024 IST | Pooja Mishra
 छत्तीसगढ़ में pm मोदी की हर गारंटी पूरी कर रही विष्णुदेव साय सरकार   डिप्टी cm अरुण साव का दावा

Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao: छत्तीसगढ़ के विकास के लिए विष्णुदेव साय सरकार लगातार काम कर रही है। राज्य के विकास के लिए सरकार लगातार उचित और जरूरी कदम उठा रही है। इसके तहत प्रदेश के अलग- अलग विकासखंडों में विकास कार्यों का निर्माण और घोषणा की जा रही हैं। बीते दिन प्रदेश के डिप्टी सीएम अरुण साव आज मुंगेली जिले के लोरमी विकासखंड के ग्राम कारीडोंगरी में कौशल विकास पखवाड़ा के तहत आयोजित शिविर में शामिल हुए। इस कार्यक्रम के दौरान डिप्टी सीएम अरुण साव ने कई विकास कार्यों की घोषणा की है। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की सरकार में सांय-सांय विकास कार्य किया जा रहा है। साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर भी सरकार पूरा कर रही है।

Advertisement

मोदी की गारंटी पर हो रहा काम

डिप्टी सीएम अरुण साव ने इस कौशल विकास पखवाड़ा में घानाघाट में सीसी रोड निर्माण के लिए 5 लाख रुपये, सरकारी प्राथमिक शाला दरवाजा में बाउंड्रीवाल निर्माण के लिए 5 लाख रुपये, कारीडोंगरी में सीसी रोड के लिए 5 लाख रुपये और मुख्य सड़क मार्ग से रेस्ट हाउस तक सड़क निर्माण की घोषणा की। इस दौरान डिप्टी सीएम ने कहा कि मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की सरकार में सांय-सांय विकास कार्य किया जा रहा है। युवाओं को आत्मनिर्भर और सशक्त बनने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है। साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर भी सरकार पूरा कर रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘इनके नेता कुछ भी ऊटपटांग बोल रहे हैं’, बलरामपुर घटना पर कांग्रेस के बयान पर CM विष्णुदेव साय पटलवार

Advertisement

छत्तीसगढ़ी व्यंजनों की तारीफ

डिप्टी सीएम अरुण साव ने कौशल विकास पखवाड़ा के तहत आयोजित शिविर में अलग- अलग विभागों द्वारा लगाए गए स्टॉलों का अवलोकन किया। डिप्टी सीएम ने युवाओं को अपने कौशल का विकास कर रोजगार और स्वरोजगार के जरिए से आत्मनिर्भर और सशक्त बनने के लिए प्रोत्साहित किया है। इस दौरान महिला एवं बाल विकास विभाग के स्टॉल में बच्चों को अन्नप्राशन कराया और गर्भवती महिलाओं को सुपोषण टोकरी बांटी है। यहां उन्होंने स्टॉल में छत्तीसगढ़ी व्यंजनों का खाया और उनके स्वाद की तारीफ की। शिविर में स्कूली छात्र-छात्राओं की तरफ से शिक्षा जागरूकता विषय पर सांस्कृतिक कार्यक्रम किया गया।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो