whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CG: 'इनके पास न दूल्हा है न बराती', कांग्रेस के PM प्रत्याशी को लेकर डिप्टी सीएम ने कसा तंज

Deputy CM Arun Sao Targets Congress: छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कांग्रेस पार्टी के प्रधानमंत्री के चेहरे को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में न दूल्हा है न बराती और प्रत्याशी चुनाव छोड़ कर भाग रहे है।
07:01 PM May 15, 2024 IST | Pooja Mishra
cg   इनके पास न दूल्हा है न बराती   कांग्रेस के pm प्रत्याशी को लेकर डिप्टी सीएम ने कसा तंज

Deputy CM Arun Sao Targets Congress: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव तो संपन्न हो गए हैं। लेकिन इसके बाद भी राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के बीच बयानबाजी का सिलसिला जारी है। प्रदेश के कांग्रेस और भाजपा नेताओं के बीच जुबानी जंग अपने चरम पर है। हाल ही में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कांग्रेस पार्टी के प्रधानमंत्री के चेहरे को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में न दूल्हा है न बराती और प्रत्याशी चुनाव छोड़ कर भाग रहे है। इनके लिए कांग्रेस पार्टी नेता प्रतिपक्ष चुनने की स्थिति में भी नहीं है। प्रधानमंत्री तो बहुत दूर की बात है।

कांग्रेस पर डिप्टी सीएम का तंज

कांग्रेस पर तंज कसते हुए डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में भगदड़ की है स्थिति, ये लोग तो अभी नेता प्रतिपक्ष चुनने की स्थिति में नहीं है,प्रधानमंत्री तो बहुत दूर की बात है। कांग्रेस में न दूल्हा है न बराती, प्रत्याशी चुनाव छोड़ कर भाग रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने PWD के 2 अधिकारियों की वेतन वृद्धि रोकने पर बतौर विभागीय मंत्री कहा कि जहां भी गड़बड़ी मिलेगी, वहां सरकार की कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बाकी अधिकारियों के लिए भी यह संदेश है। अपनी जिम्मेदारी ठीक से निभाएं और अच्छे से काम करें। अगर कोई अधिकारी गड़बड़ी करता पकड़ा गया, तो उस पर कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के पड़ोसी राज्यों में बढ़ी CM विष्णुदेव साय का लोकप्रियता, साफ छवि से जीता लोगों का मन

जिम्मेदारी से ना भागे एजाज ढेबर

इसके साथ ही डिप्टी सीएम अरुण साव ने राजधानी के महापौर एजाज ढेबर के 'पीएम भी शहर की समस्या को दूर नहीं कर सकते' वाले बयान पर पलटवार करते हुए उनसे इस्तीफा मांगा है। साथ ही कहा कि एजाज ढेबर जिम्मेदारी से ना भागे, निर्वाचित जनप्रतिनिधि का ऐसा बयान निंदनीय है। उनका यह बयान बताता है कि उनकी 5 साल की सरकार में जनता के साथ कैसे अन्याय किया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो