whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नक्सलवाद पर छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम विजय शर्मा का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?

Chhattisgarh Deputy CM Vijay Sharma on Naxalism: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम और गृह मंत्री विजय शर्मा ने हाल ही में बस्तर का दौरा किया। इस दौरे के दौरान उन्होंने नक्सल हिंसा से प्रभावित हुए लोगों के पुनरूत्थान को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।
02:18 PM Jun 03, 2024 IST | Pooja Mishra
नक्सलवाद पर छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम विजय शर्मा का बड़ा बयान  जानिए क्या कहा

Chhattisgarh Deputy CM Vijay Sharma on Naxalism: छत्तीसगढ़ की विष्णुदेव साय सरकार ने नक्सलवाद के खिलाफ अपने अभियान को तेज कर दिया है। इसी सिलसिले में प्रदेश के डिप्टी सीएम और गृह मंत्री विजय शर्मा ने पिछले दिनों बस्तर का दौरा किया। इस दौरे के दौरान उन्होंने नक्सल हिंसा का शिकार हुए लोगों से भी मुलाकात की। उन्होंने कहा कि नक्सल हिंसा से प्रभावित हुए लोगों के पुनरूत्थान की चिंता सरकार के साथ समाज को भी करनी होगी। इस दौरान उन्होंने नक्सलवाद अभियान को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

नक्सलवाद को खत्म सरकार का लक्ष्य

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि नक्सलवाद को खत्म करने और बेहतर पुनर्वास नीति को लेकर सरकार पहल कर रही है। इसके साथ ही नक्सल हिंसा का शिकार हुए लोगों के लिए भी बेहतर मेकैनिज्म बनाया जा रहा है। ऐसे लोगों की चिंता सरकार के साथ ही समाज को करनी होगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की कोशिश है कि बस्तर से गुजरने वाली इंद्रावती नदी के किनारे लोग बिना किसी डर के निर्भय होकर शांति से टहल सके। प्रदेश सरकार ऐसा माहौल तैयार करने के लिए लगातार काम कर रही है।

यह भी पढ़ें: ‘रिजल्ट क्लीयर है, क्या फर्क पड़ता है’, कांग्रेस के एग्जिट पोल डिबेट बहिष्कार पर भाजपा विधायक का तंज

बंद कमरे में नक्सलवाद पर चर्चा

बता दें कि मीडिया से बात करने से पहले डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने रविवार को कोंडागांव और जगदलपुर में विभिन्न समाज के प्रतिनिधियों, समाजसेवियों, बुद्धिजीवियों और पत्रकारों से बंद कमरे में चर्चा की। इस दौरान डिप्टी सीएम ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के नक्सलवाद को खत्म करने के संकल्प की बात कही। बताएं कि छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद के खिलाफ कार्रवाई समय के साथ तेज होती जा रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो