whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CG: 'यह सब उनके अंदर का मसला है', कांग्रेस संगठन में बदलाव पर डिप्टी सीएम ने कसा तंज

Deputy CM Vijay Sharma Taunt Congress: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कांग्रेस के संगठन में बलदाव होने को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि यह सब कांग्रेस के अंदर का मामला है।
04:47 PM Jun 06, 2024 IST | Pooja Mishra
cg   यह सब उनके अंदर का मसला है   कांग्रेस संगठन में बदलाव पर डिप्टी सीएम ने कसा तंज

Deputy CM Vijay Sharma Taunt Congress: लोकसभा चुनाव खत्म हो गए हैं और परिणाम भी सामने आ गए हैं। चुनावी नतीजों में NDA फिर से सरकार बनाने जा रही है। इस लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ की 11 सीटों में से 10 सीटों पर भाजपा ने जीत दर्ज की है। चुनाव में प्रदेश से कांग्रेस को मिली इस हार को लेकर पार्टी के संगठन में बलदाव होने की बात कही जा रही है। हाल ही में इस मामले पर प्रदेश के डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कांग्रेस पर तंज कसा है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि अचार संहिता हटने के बाद प्रदेश में फिर से सभी सरकारी काम फिर से सांय- सांय होने लगेंगे।

 दिल्ली जाएंगे डिप्टी सीएम विजय शर्मा 

नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री शपथ ग्रहण पर बात करते हुए डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि नरेंद्र मोदी 8 जून को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। सभी राज्यों के मुख्यमंत्री दिल्ली पहुंचेंगे। उन्होंने बताया कि NDA के संसदीय दल की बैठक में शामिल होने के लिए वह भी दिल्ली जाएंगे। छत्तीसगढ़ के सांसदों को केंद्रीय मंत्रालय मिलने पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि यह छत्तीसगढ़ के लिए अच्छी बात होगी।

यह भी पढ़ें: IPL के तर्ज पर CCPL! छत्तीसगढ़ में 10 दिन तक चलेगा बड़ा क्रिकेट टूर्नामेंट, Entry भी होगी Free

कांग्रेस संगठन में बदलाव पर कसा तंज 

इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस संगठन में होने वाले बलदाव पर बात करते हुए कहा कि यह कांग्रेस का आंतरिक मसला है। लेकिन बस्तर में उनका टिकट काट दिया गया। यह समझने वाली बात है कि छत्तीसगढ़ की जनता अनवरत भाजपा के साथ है। अब बस आचार संहिता हटने का इंतजार है। आचार संहिता हटने के बाद सरकार में काम में तेजी आएगी। साथ ही सभी विभागों में सांय सांय करके काम शुरू हो जाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो