whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'सैनिक कल्याण की योजनाओं का बेहतर हो इम्प्लीमेंटेशन', अधिकारियों को छत्तीसगढ़ राज्यपाल का निर्देश

Chhattisgarh Governor Ramen Deka: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल रमेन डेका सैनिक कल्याण बोर्ड के कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां उन्होंने निर्देश देते हुए अधिकारियों से कहा कि वह सैनिक कल्याण की योजनाओं का इम्प्लीमेंटेशन बेहतर तरीके से करें।
01:42 PM Sep 14, 2024 IST | Pooja Mishra
 सैनिक कल्याण की योजनाओं का बेहतर हो इम्प्लीमेंटेशन   अधिकारियों को छत्तीसगढ़ राज्यपाल का निर्देश

Chhattisgarh Governor Ramen Deka: छत्तीसगढ़ की विष्णुदेव साय सरकार द्वारा प्रदेश के विकास के लिए लगातार काम किया जा रहा है। राज्य सरकार विकास के साथ-साथ प्रदेश वासियों के जीवन स्तर को भी सुधारने का काम कर रही है। इस काम में प्रदेश के राज्यपाल रमेन डेका भी विष्णुदेव साय सरकार की पूरी मदद कर रहे हैं। हाल ही में राज्यपाल रमेन डेका सैनिक कल्याण बोर्ड की तरफ से आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राज्यपाल रमेन डेका ने निर्देश देते हुए अधिकारियों से कहा कि वह सैनिक कल्याण की योजनाओं का इम्प्लीमेंटेशन बेहतर तरीके से करें।

अधिकारियों को राज्यपाल का निर्देश

राज्यपाल रमेन डेका ने सैनिक कल्याण बोर्ड के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि शहीदों के परिजनों और पूर्व सैनिकों के कल्याण के लिए राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही वाली योजनाओं का बेहतर इम्प्लीमेंटेशन किया जाए। उन्होंने आगे कहा कि देश की सेवा के बाद पूर्व सैनिक, उनका परिवार और शहीदों के परिजन सम्मान पूर्वक जीवन जी सके। इसके लिए बहुत जरूरी है कि इन योजनाओं का संचालन अच्छे से किया जाए।

यह भी पढ़ें: ‘मैदानी स्तर पर दिखना चाहिए निर्देशों का असर’, छत्तीसगढ़ के कलेक्टरों और एसपी से बोले CM विष्णुदेव साय

नए वृद्धाश्रम का किया अवलोकन

हाल ही में राज्यपाल रमेन डेका ने माना कैंप में समाज कल्याण विभाग द्वारा चलाए जा रहे नए वृद्धाश्रम का अवलोकन किया। इस दौरान उन्होंने राज्यपाल रमेन डेका ने वृद्धाश्रम में रह रहे बुजुर्गों के साथ बैठकर बातचीत की और उनका हाल-चाल पूछा। इसके अलावा उन्होंने सभी बुजुर्गों में कम्बल, फल और मिठाई भी बांटी है। इसके साथ ही उन्होंने सभी बुजुर्गों से कहा कि कोई समस्या हो तो वह उन्हें भी बता सकते हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो