whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

निकाय चुनाव टिकट किसे मिलेगा? छत्तीसगढ़ सांसद बृजमोहन अग्रवाल का सम्मान समारोह में बड़ा बयान

Chhattisgarh News: केंद्र में तीसरी बार भाजपा गठबंधन की सरकार बनी, जिसके लिए भाजपा मतदाता सम्मान समारोह का आयोजन कर देश भर के मतदाताओं का आभार कर रही है। इसी कड़ी में रायपुर लोकसभा सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया।
12:16 PM Jul 21, 2024 IST | Deepti Sharma
निकाय चुनाव टिकट किसे मिलेगा  छत्तीसगढ़ सांसद बृजमोहन अग्रवाल का सम्मान समारोह में बड़ा बयान
mp brijmohan agrawal

Chhattisgarh News: सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए मंच से एकजुटता को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी जीतने वाले कैंडिडेट को टिकट देती है और जो जीतने वाला होगा उसे ही टिकट मिलेगा। सांसद ने उदाहरण देते हुए वर्तमान (बृजमोहन अग्रवाल) आपके सामने खड़ा है और पूर्व सांसद सुनील सोनी की ओर इशारा करते हुए कहा कि पहले वाला मंच पर बैठा है और मेरे साथ पूरे 9 विधानसभा घूमे हैं। चुनाव में सब एकजुट होकर नहीं लड़ते तो टॉप टेन में नहीं आते। इसके साथ ही बृजमोहन अग्रवाल ने रायपुर नगर निगम में भाजपा का महापौर बनाने का संकल्प दिलाते हुए कहा कि एक-दूसरे की टांग नहीं खींचनी है।

दरअसल, सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने शनिवार को रायपुर पाश्चिम में मतदाता अभिनंदन कार्यक्रम में शामिल होकर मतदाताओं का सम्मान किया। इस दौरान मंच से कार्यकर्ताओं और जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी हारने के लिए किसी को टिकट नहीं देती, पार्टी तो टिकट जीतने के लिए देती है। जो जीतने वाला होगा उसे ही टिकट मिलेगा। इससे सभी को समझाना है की इतने बड़े चुनाव में सब एकजुट होकर नहीं लड़ते तो क्या हिंदुस्तान में टॉप टेन में आते क्या। हिंदुस्तान के टॉप टेन में रायपुर लोकसभा को आप लोग लेकर आए हो, इसके लिए मैं आपको बधाई देता हूं।

उन्होंने आगे कहा कि रायपुर नगर निगम में तीन बार से हमारा महापौर नहीं बना है। एक-एक को निपटा-निपटा के महापौर नहीं बनाया है। इस बार निपटाना नहीं है एक दूसरे के पीछे खड़े होना है। एक दूसरे की टांग नहीं खींचनी है। सब अपने अपने गली और वार्ड के नेता हैं। हमें नगर निगम के चुनाव में अपना महापौर, सभापति और पार्षद भी बनाना है।

ये भी पढ़ें- ‘विकास की राह में मील का पत्थर साबित होगा यह कॉन्क्लेव’, कार्यक्रम में बोले मध्य प्रदेश के MSME मंत्री

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो