whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CG: बदल जाएगा रजिस्ट्री का प्रोसेस, वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने दी जानकारी

Chhattisgarh Registration Process Changes Soon: छत्तीसगढ़ के रजिस्ट्री प्रोसेस में जल्द ही कई बदलाव आने वाले हैं। हाल ही में प्रदेश के वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने जानकारी दी है।
07:39 PM May 21, 2024 IST | Pooja Mishra
cg  बदल जाएगा रजिस्ट्री का प्रोसेस  वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने दी जानकारी

Chhattisgarh Registration Process Changes Soon: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के संपन्न होने के बाद से राज्य सरकार प्रदेश के लिए विकास के काम पर लग गई है। छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने हाल ही में रजिस्ट्री के प्रक्रिया में आने वाले बदलाव को लेकर काफी सारी जानकारी दी है। रजिस्ट्री की प्रक्रिया में बदलाव और सरलीकरण को लेकर वित्त मंत्री ने कहा कि प्रदेश के पूरे रजिस्ट्री प्रोसेस में सुधार के लिए सरकार द्वारा प्रयास किया जा रहा है। वित्त मंत्री ने बताया कि रजिस्ट्री प्रोसेस में सुधार के तहत टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा।

रजिस्ट्री प्रोसेस में बदलाव 

रजिस्ट्री की प्रक्रिया में बदलाव पर बात करते हुए वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि सरकार रजिस्ट्री के पूरे प्रोसेस को आम लोगों के लिए आसान बनाने की कोशिश कर रही है। इसके लिए टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जा रहा है ताकि आम जनता को आसानी से रजिस्ट्री से जुड़ी सारी सुविधा उपलब्ध हो सके। उन्होंने यह भी कहा कि मौजूदा व्यवस्था के अंदर की सभी गड़बड़ियों को सुधारा जाएगा। इन गड़बड़ियों के कारण से लोगों को गड़बड़ करने का मौका मिलता है। इन सब पर सुधार की दिशा में बड़े स्तर परियोजना बनाई जा रही है। वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने बताया कि इसके लिए रणनीति काफी हद तक तैयार हो गई है। इससे सभी लोगों को लाभ होगा। टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करते हुए प्रदर्शित लाने के लिए सुविधाओं को बढ़ाया जाने वाला है।

यह भी पढे़ं: ‘कांग्रेस की सरकार में छत्तीसगढ़ के अंदर था माफिया का राज’ वित्त मंत्री का कांग्रेस पर वार

ओडिशा में मोदी नाम की सुनामी

इसके साथ ही वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने ओडिशा लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि पूरे ओडिशा में मोदी जी के नाम की लहर नहीं सुनामी है। ओडिशा के लोग मोदी जी को आशीर्वाद देने के लिए सामने आ रही है। 4 जून को जब रिजल्ट आएगा, तो ओडिशा का रिजल्ट ऐतिहासिक होगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो