whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'किसी कीमत पर बंद नहीं होगी महतारी वंदन योजना', कांग्रेस के बयान पर भाजपा का पलटवार

Chhattisgarh 'Mahatari Vandan Yojana': छत्तीसगढ़ में साय सरकार की 'महतारी वंदन योजना' को लेकर कह रही है कि इसे बंद किया जाने वाला है। अब कांग्रेस के इस बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है।
06:13 PM Jun 10, 2024 IST | Pooja Mishra
 किसी कीमत पर बंद नहीं होगी महतारी वंदन योजना   कांग्रेस के बयान पर भाजपा का पलटवार

Chhattisgarh 'Mahatari Vandan Yojana': छत्तीसगढ़ में विष्णुदेव साय सरकार लगातार विकास कार्य कर रही है। इसके साथ ही साय सरकार प्रदेश की महिलाओं को सशक्त बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। साय सरकार की 'महतारी वंदन योजना' से महिलाओं को आर्थिक रूप से काफी हद तक मजबूती मिली है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस की तरफ से कहा जा रहा है कि छत्तीसगढ़ सरकार इस योजना को बंद करने वाली है। अब भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी ने कांग्रेस के बयान पर पलटवार किया है। साथ ही प्रदेश की महिलाओं से वादा किया कि राज्य सरकार कभी भी 'महतारी वंदन योजना' बंद नहीं करेगी।

 बंद नहीं होगी 'महतारी वंदन योजना'

छत्तीसगढ़ के भाजपा मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी ने प्रदेश की महिलाओं से वादा करते हुए कहा कि किसी भी कीमत पर सरकार द्वारा 'महतारी वंदन योजना' बंद नहीं की जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने 'महतारी वंदन योजना' के बंद होने वाले कांग्रेस के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास कोई काम नहीं है, इसलिए वह 'महतारी वंदन योजना' को बंद करने की झूठी खबर फैला रहे हैं। कांग्रेस हमेशा से ही प्रदेश में जन कल्याणकारी योजनाओं को लेकर झूठ और भ्रम फैलाने का काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: भूपेश बघेल की हार पर छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष ने कसा तंज, बोले- राजनांदगांव की जनता ने खामोशी से लिया बदला

कांग्रेस के झूठ की राजनीति जरूर बंद

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि चिमनानी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि जल्द ही कांग्रेस के झूठ की राजनीति जरूर बंद होगी है। प्रदेश की सरकार ने पहले से ही साफ कर दिया था कि कांग्रेस का यह बयान बेबुनियाद और आधारहीन है। 'महतारी वंदन योजना' प्रदेश के लोगों के लिए एक महत्वाकांक्षी योजना है, इसलिए किसी भी कीमत पर यह योजना बंद नहीं होगी। इस योजना को लेकर कांग्रेस लगातार झूठ फैला रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो