whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CG Lok Sabha Election 2024: मतदाताओं को जागरूक करने के लिए निकाली गई बाइक रैली, पदाधिकारी ने लिया हिस्सा

Chhattisgarh Voters Aware Bike Rally: छत्तीसगढ़ की मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी रीना बाबासाहेब कंगाले ने खुद भी जागरूक करने के लिए इस बाइक रैली में हिस्सा लिया।
11:47 AM Apr 11, 2024 IST | Pooja Mishra
cg lok sabha election 2024  मतदाताओं को जागरूक करने के लिए निकाली गई बाइक रैली  पदाधिकारी ने लिया हिस्सा
छत्तीसगढ़ में मतदाता जागरूक बाइक रैली

Chhattisgarh Voters Aware Bike Rally: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग की तरफ से तैयारियां लगातार जारी हैं। प्रदेश में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी रीना बाबासाहेब कंगाले की तरफ से नए-नए अभियान चलाए जा रहे हैं। निर्वाचन पदाधिकारी कंगाले ने रायपुर जिले में बुधवार को मतदाताओं को जागरूक करने के लिए बाइक रैली निकाली, जिसमें उन्होंने खुद भी हिस्सा लिया। पदाधिकारी ने मतदाताओं को अपने मताधिकार का प्रयोग करने और उन्हें जागरूक करने के लिए इस बाइक रैली में हिस्सा लिया। इसके साथ ही उन्होंने जिले के कई हिस्सों में लोगों को मतदान की शपथ दिलवाई।

मतदाता जागरूक बाइक रैली

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कंगाले ने कहा कि वोटिंग के दिन सभी मतदाताओं को अपने घरों से बाहर निकलकर मतदान केंद्र पहुंचकर मतदान देना होगा और अपने मताधिकार का उपयोग करना होगा। उन्होंने कहा कि शहरी एरियां में मतदान का प्रतिशत पहले से बेहतर करना हमारे लिए एक चुनौती है और इस काम को सफल बनाने के लिए और ज्यादा मेहनत करनी होगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम सभी लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ हम खुद भी अपने मताधिकार का इस्तेमाल जरूर करेंगे।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में खास है 13 अप्रैल, बस्तर में राहुल गांधी और दंतेवाड़ा में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह करेंगे दौरा

निर्वाचन पदाधिकारी ने लिया हिस्सा 

निर्वाचन पदाधिकारी कंगाले ने पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में सभी मतदान केन्द्रों पर महिला कर्मियों द्वारा शांतिपूर्ण तरीके से करवाए गए मतदान की सराहना की। इसके साथ ही उन्होंने विश्वास जताया कि आने वाले आम चुनाव में भी महिला कर्मी बढ़-चढ़ कर निर्वाचन के काम में हिस्सा लेंगी और चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराएंगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो