whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

राजलक्ष्मी मंदा कौन? जो बुलेट पर 21000 किमी यात्रा पर निकली, चाहती हैं मोदी बनें पीएम

Famous Bullet Rani Rajlakshmi Manda in Chhattisgarh: बुलेट रानी नाम से फेमस बाइक ट्रेवरल राजलक्ष्मी मंदा की पीएम मोदी के लिए निकाली 21000 किलोमीटर की यात्रा आज छत्तीसगढ़ के सीमा क्षेत्र राजनांदगांव में पहुंची। यहां उनका भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।
06:58 PM Mar 19, 2024 IST | Pooja Mishra
राजलक्ष्मी मंदा कौन  जो बुलेट पर 21000 किमी यात्रा पर निकली  चाहती हैं मोदी बनें पीएम
छत्तीसगढ़ पहुंची फेमस बुलेट रानी राजलक्ष्मी मंदा की यात्रा

Famous Bullet Rani Rajlakshmi Manda in Chhattisgarh: इन दिनों पूरे देश में राजनीतिक पार्टियां लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई हैं। देश में कई लोग हैं जो चाहते हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री चुनकर आएं। इन्हीं लोगों में से बुलेट रानी नाम से फेमस राजलक्ष्मी मंदा हैं, जो पेशे से एक बाइक ट्रेवलर हैं। इन दिनों वह देश के जन-जन तक पीएम नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संदेश पहुंचाने के लिए मदुरई से दो पहिया बुलेट पर 21000 किलोमीटर की यात्रा के लिए निकली हैं। जैसे राजलक्ष्मी छत्तीसगढ़ के सीमा क्षेत्र राजनांदगांव में पहुंची, यहां भारतीय जनता युवा मोर्चा के लोगों ने उनका शानदार तरीके से स्वागत किया।

तमिलनाडु के मदुरई से शुरू की यात्रा

तमिलनाडु के मदुरई से दो पहिया बुलेट पर 21,000 किलोमीटर का सफर तय करते हुए राजलक्ष्मी मंदा लोगों तक तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारत की बागडोर सौंपने का संदेश पहुंचा रही है। मंगलवार को राजलक्ष्मी मंदा यह सफर छत्तीसगढ़ के सीमा क्षेत्र राजनांदगांव में पहुंची। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने उनका शानदार तरीके से स्वागत किया है।

'वोट फॉर नेशन-वोट फॉर मोदी' का लिया नारा

इस दौरान राजलक्ष्मी मंदा ने कहा कि देश के विकास और विकसित भारत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तीसरा नेतृत्व बेहद जरूरी है। अपने 21000 किलोमीटर के सफर को लेकर राजलक्ष्मी मंदा ने कहा कि वह 'वोट फॉर नेशन-वोट फॉर मोदी' नारा देने निकली है। उन्होंने कहा कि भारत को आगे बढ़ाना है और भारत को सक्षम बनाना है तो नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनना होगा।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election से पहले छत्तीसगढ़ में बड़ा ऑपरेशन, नक्सलियों के गढ़ में एनकाउंटर, 40 लाख के इनामी 4 नक्सली ढेर

18 अप्रैल को दिल्ली में खत्म होगी यात्रा

बता दें कि राजलक्ष्मी मंदा ने 12 फरवरी को तमिलनाडु के मदुरई से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में मतदान का संदेश लेकर 65 दिन की 21000 किलोमीटर की यात्रा शुरू की है। अपनी इस यात्रा के दौरान राजलक्ष्मी मंदा ने तमिलनाडु से आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, गोवा और महाराष्ट्र के रास्ते छत्तीसगढ़ पहुंची। उनकी यात्रा इससे आगे झारखंड, उड़ीसा, बिहार, हरियाणा होते हुए 15 राज्यों से भ्रमण कर 18 अप्रैल को दिल्ली पहुंचेगी।

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो