whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'सरकार आपकी मदद के लिए हमेशा खड़ी है' CM साय ने कवर्धा हादसे के मृतकों के परिजनों से फोन पर की बात

Kawardha Pickup Accident CM Vishnudev Sai: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय कवर्धा हादसे के मृतकों के परिजनों से फोन पर की बात। सीएम साय ने पीड़ित परिवार को सरकार से हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।
07:54 PM May 21, 2024 IST | Pooja Mishra
 सरकार आपकी मदद के लिए हमेशा खड़ी है  cm साय ने कवर्धा हादसे के मृतकों के परिजनों से फोन पर की बात

Kawardha Pickup Accident CM Vishnudev Sai: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय इन दिनों लोकसभा चुनाव के कामों व्यस्त है। अपने इस व्यस्त कार्यक्रम के बीच समय निकाल कर सीएम विष्णुदेव साय ने कवर्धा हादसे के मृतकों के परिजनों से फोन पर की बात। सीएम साय ने मृतकों के परिजनों को सांत्वना देते हुए कहा कि वह लोग सीएम साय को अपना समझें, उनकी सरकार इस शोक की घड़ी में उन सभी के साथ खड़ी हैं। इसके साथ ही सीएम साय ने पीड़ित परिवार को सरकार से हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

मृतकों के परिजनों से सीएम साय ने की बात 

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कवर्धा पिकअप हादसे में मृतकों के परिजनों से फोन पर बात करते हुए सबस पहले अपनी शोक संवेदना प्रकट की। इसके बाद उन्होंने परिजनों के साथ खड़े रहने की बात कही। सीएम साय ने फोन पर बात करते हुए कहा कि बहुत ही दुखद हादसा हुआ है, लेकिन होनी को टाला नहीं जा सकता। हम और हमारी सरकार सब आपके साथ खड़ी हैं। हादसे की सूचना मिलते ही प्रदेश के गृह मंत्री विजय शर्मा आप सभी से मिलने पहुंचे हैं। सरकार की तरफ से आप लोगों को हर संभव मदद की जाएगी।

यह भी पढ़ें: CG: बदल जाएगा रजिस्ट्री का प्रोसेस, वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने दी जानकारी

5-5 लाख रुपये देने की घोषणा

पीड़ित परिजनों से फोन पर बात करते हुए सीएम साय ने यह भी कहा कि तेंदूपत्ता संग्रहण की राशि के अलावा राज्य सरकार आप सभी को 5-5 लाख रुपये भी देगी। यह समय आप सभी के लिए बहुत कष्ट भरा हैं। हमारी शोक संवदेनाएं आप सभी के साथ है, आप सभी हमें अपना समझें। इसके साथ ही सीएम साय ने यह भी कहा कि किसी तरह की परेशानी होने पर पीड़ित परिजन प्रदेश के गृह मंत्री विजय वर्मा को बता सकते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि जल्द ही राज्य सरकार सभी पीड़ितों के लिए उचित मुआवजे की घोषणा करेंगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो