whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'नाम और पता दो, चिट्ठी लिखूंगा...', PM मोदी ने भाषण रोक बच्ची पर लुटाया प्यार, देखें VIDEO

Watch Video Girl Holding up Sketch Of Pm Narendra Modi At Kanker Rally: पीएम मोदी ने कहा कि बेटी, मैंने तस्वीर देखी है। आपने अविश्वसनीय रूप से अच्छा प्रदर्शन किया।
11:09 PM Nov 02, 2023 IST | Bhola Sharma
 नाम और पता दो  चिट्ठी लिखूंगा      pm मोदी ने भाषण रोक बच्ची पर लुटाया प्यार  देखें video
PM Modi sketch

Watch Video Girl Holding up Sketch Of Pm Narendra Modi At Kanker Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को छत्तीसगढ़ के कांकेर पहुंचे। जहां उन्होंने एक रैली को संबोधित किया और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। जब पीएम मोदी रैली को संबोधित कर रहे थे, तभी उनकी नजर भीड़ में खड़ी एक स्कूली छात्रा पर पड़ी। छात्रा के हाथों में पीएम मोदी की पेंटिंग थीं। यह देख पीएम मोदी ने अपना भाषण रोक दिया और मंच से बच्ची को आवाज लगाई।

देखिए VIDEO…

पीएम मोदी बोले- चिट्ठी जरूर लिखूंगा

पीएम मोदी ने कहा कि बेटी, मैंने तस्वीर देखी है। आपने अविश्वसनीय रूप से अच्छा प्रदर्शन किया। तुम्हें मेरा आशीर्वाद है। हालांकि, आप थक जाएंगी। आप काफी देर से खड़ी हैं। आपको बैठ जाना चाहिए। मैं पुलिस कर्मियों से अनुरोध करता हूं कि वे छोटी लड़की से स्केच को ले लें और यह मुझ तक पहुंच जाएगी। उस पर अपना पता और नाम लिख दो। मैं तुम्हें एक चिट्ठी अवश्य लिखूंगा। प्रधानमंत्री मोदी के कहने के बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने बच्ची का नाम और पता नोट किया और उससे स्केच लिया।

फोटो खिंचवाने की अधूरी रह गई ख्वाहिश

जिस लड़की ने पीएम मोदी का स्केच बनाया है, उसका नाम आकांक्षा ठाकुर है। वह पांचवीं की छात्रा है। उसने एक रात में तीन घंटे की मेहनत से पीएम मोदी का स्केच बनाया। वह पीएम मोदी के साथ फोटो खिंचवाना चाहती थी, लेकिन उसकी ये इच्छा अधूरी रह गई। आकांक्षा ने कहा कि हर कोई कह रहा था कि पीएम मोदी यहां आएंगे। मैंने उनके लिए एक स्केच बनाया और उन्होंने कहा कि वह मुझे एक पत्र लिखेंगे।

छत्तीसगढ़ में विधानसभा की 90 सीटें हैं। राज्य में दो चरणों में 7 नवंबर और 17 नवंबर को चुनाव होने हैं। नतीजे 3 दिसंबर को घोषित होने वाले हैं।

यह भी पढ़ेंकपिल सिब्बल की सुप्रीम कोर्ट में अचानक बिगड़ी तबियत, चीफ जस्टिस ने बीच में रोकी सुनवाई

(https://www.thisnation.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो