खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Watch Video: ग्लेन मैक्ग्रा के घर में निकला अजगर, पोछे से पकड़कर निकाला बाहर

06:35 PM Sep 08, 2023 IST | Pushpendra Sharma
Glenn McGrath Removes Python From Home
Advertisement

Glenn McGrath Removes Python From Home: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर ग्लेन मैक्ग्रा अपने समय के सबसे घातक गेंदबाजों में से एक रहे। मैक्ग्रा ने हाल ही भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिए भविष्यवाणी की थी। उनके मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान, इंग्लैंड और भारत की टीमें सेमीफाइनल में पहुंचने की दावेदार हैं। मैक्ग्रा 1999 से 2007 तक लगातार तीन विश्व कप ट्रॉफी जीतने वाली टीम का हिस्सा रह चुके हैं।

Advertisement

पूंछ से पकड़कर ले गए बाहर

मैक्ग्रा अब भले ही क्रिकेट के मैदान में नजर न आते हों, लेकिन घर के मैदान में वह खतरनाक सांपों का मुकाबला करते नजर आ रहे हैं। 53 साल के मैक्ग्रा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने घर में घुसे अजगर को पोछे से हटाते दिख रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि मैक्ग्रा पोछा लेकर कमरे की ओर जाते हैं और वहां दरवाजे के नीचे पड़े अजगर पर इसे घुमाने लगते हैं। उनके ऐसा करते ही घर की महिला की चीख निकल जाती है, हालांकि मैक्ग्रा मुस्कुराते रहते हैं। फिर अजगर पोछे के डंडे पर चढ़ जाता है। इसके बाद वे इसे पूंछ से पकड़ लेते हैं। धीरे-धीरे वे आगे बढ़ते हैं और फिर इसे घर के बाहर ले जाते हैं।

 

Advertisement

पूर्व क्रिकेटर ने वीडियो को कैप्शन देकर लिखा- ”सारा लियोन मैक्ग्रा के प्रोत्साहन और समर्थन के बाद घर में मौजूद सभी 3 कोस्टल कार्पेट पायथन को सुरक्षित वापस झाड़ी में छोड़ दिया।” मैक्ग्रा के वीडियो पर मजेदार कमेंट सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- सही टेक्नीक है दोस्त।

ग्लेन मैक्ग्रा की दूसरी पत्नी हैं सारा लियोनार्डी 

बता दें कि सारा लियोनार्डी ग्लेन मैक्ग्रा की दूसरी पत्नी हैं। कपल की मुलाकात आईपीएल 2009 के दौरान हुई थी। दोनों ने करीब एक साल बाद नवंबर 2010 में शादी कर ली। मैक्ग्रा की पहली पत्नी जेन लुईस की 2008 में कैंसर के बाद 42 वर्ष की आयु में मृत्यु हो गई थी। मैक्ग्रा ने अपने करियर में 124 टेस्ट खेले जिसमें उन्होंने 563 विकेट चटकाए। जबकि 250 वनडे मैचों में 381 विकेट के साथ मैक्ग्रा ने 2007 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।

Advertisement
Tags :
glenn mcgrath
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement