whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: शादी के बंधन में बंधने को तैयार केएल राहुल-अथिया शेट्टी, ये स्टार बनेंगे मेहमान

10:29 PM Jan 22, 2023 IST | Pushpendra Sharma
kl rahul athiya shetty wedding  शादी के बंधन में बंधने को तैयार केएल राहुल अथिया शेट्टी  ये स्टार बनेंगे मेहमान
KL Rahul Athiya Shetty Wedding

नई दिल्ली: स्टार कपल केएल राहुल और अथिया शेट्टी 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। फिलहाल परिवार इस शादी के बारे में चुप्पी साधे हुए है, लेकिन चर्चा है कि वे आईपीएल के बाद बाद में एक भव्य समारोह का आयोजन करेंगे। केएल राहुल और अथिया शेट्टी काफी समय से साथ हैं और सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर करते नजर आते हैं। काफी समय से दोनों की शादी को लेकर अफवाहें चल रही थीं, लेकिन कपल अपने वर्क कमिटमेंट्स में बिजी था। अब वह अपने जीवन के बड़े दिन के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

Advertisement

सलमान, जैकी, अक्षय और कोहली ले सकते हैं हिस्सा

ताजा खबरों के अनुसार, बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की कई हस्तियां उनकी शादी की शोभा बढ़ाएंगी जिनमें अभिनेता सलमान खान, जैकी श्रॉफ, अक्षय कुमार और विराट कोहली शामिल हैं। केएल राहुल-अथिया शेट्टी की संगीत सेरेमनी का वीडियो सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस से वायरल हो रहा है। सुनील शेट्टी के खंडाला फार्म हाउस पर लाउड म्यूजिक सुना जा सकता है। इस बीच संगीत सेरेमनी जोरों पर है। रविवार को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ स्टाइल में सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस पहुंचे। गेस्ट लिस्ट में करीब 70 लोग शामिल हैं, रिपोर्ट के अनुसार- जो भी गेस्ट अंदर जा रहे हैं उन्हें एक बैंड दिया जाएगा जिस पर ‘क्रू’ लिखा होगा। साथ ही, उन्हें एक स्टिकर भी मिलेगा जो फोन के कैमरे का यूज करने से रोकेगा।

और पढ़िएइंदौर में गेंदबाज या फिर बल्लेबाज किसका होगा बोलबाला ? यहां देखें लाइव पिच रिपोर्ट

Advertisement

View this post on Instagram
Xanax) 5px; flex-grow: 0; margin-right: 14px; margin-left: 2px;">

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Advertisement

View this post on Instagram

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

मीडिया का भी रखा ध्यान

केएल राहुल और अथिया शेट्टी के परिवारों ने कार्यक्रम स्थल के बाहर इकट्ठा हुए कैमरापर्सन का ख्याल रखा है। मीडियाकर्मियों के लिए फार्म हाउस के बाहर विशेष इंतजाम किए गए हैं। उनके लिए अलग से टेंट लगाया गया है। सुनील शेट्टी ने बाहर इंतजार कर रहे फोटोग्राफर्स से कहा- मैं कल बच्चों को लेकर आता हूं। आपने जो प्यार दिखाया उसके लिए बहुत बहुत धन्यवाद। केएल राहुल और अथिया शेट्टी की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन रविवार से शुरू हुआ। हल्दी और मेहंदी की रस्में कथित तौर पर फार्महाउस परिसर में आयोजित की जा रही हैं। फार्महाउस को फूलों और लाइटों से सजाया गया है। फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स के लिए एक ग्रैंड कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया गया है।

और पढ़िएखेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो